नेशनल/इंटरनेशनल

Kanguva Trailer Release : सूर्या की कंगुवा में एक आंख वाले बॉबी देओल को देख कांप उठेंगे दर्शक, ट्रेलर Release, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

हैदराबाद : तमिल सुपरस्टार सूर्या और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कंगुवा’ ट्रेलर आज यानि 12 अगस्त फिल्म मेकर्स ने रिलीज़ कर दिया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों के लिए फिल्म का इंतजार करना मुश्किल हो सकता है. कंगुवा आगामी अक्टूबर महीने में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले फिल्म ‘कंगुवा’ का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें सर्या और बॉबी देओल की अलग-अलग जंग देखी जा रही है।

कैसा है कंगुवा का ट्रेलर?

कंगुवा की शुरुआत ‘एनिमल’ के विलेन बॉबी देओल से होती है. बॉबी देओल की एक्टिंग में साउथ वाला स्वैग साफ देखने को मिल रहा है. वहीं, सूर्या एक योद्धा के रूप में दिख रहे हैं, जो अपने समाज के लोगों को अन्याय से बचात दिख रहे हैं. बॉबी और सूर्या के लुक में ज्यादा डिफ्रेंट नहीं हैं. वहीं, ट्रेलर मे कुछ सीन हैं, जो रोंगटे खड़े कर रहे हैं. इसमें पहला सीन वो है, जिसमें नदी में ढेरों हाथ कटे पड़े हैं और ट्रेलर के आखिर में सूर्या का पानी से मगरमच्छ के साथ निकलना, यह सीन देखते ही बन रहा है.

साल की सबसे महंगी फिल्मों मे से एक 

कंगुवा में बॉबी देओल एक बेरहम राक्षस के रोल में है जिससे गांव वालों को बचाने के लिए कंगुवा यानी सूर्या की एंट्री होती है। फिल्म का टेक्निकल पक्ष खासकर VFX वर्ल्ड क्लास लग रहे हैं। बता दें फिल्म कंगुवा इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म में से एक है। इसका बजट लगभग 350 करोड़ है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

कंगुवा 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्देशन शिवा ने किया है। इसमें सूर्या और बॉबी देओल के अलावा दिशा पटानी, नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button