जांजगीर चांपा

CG : …और छात्र पिस्टल लेकर पहुंच गया स्कूल, मचा स्कूल में हड़कंप, बेटे के चक्कर में पापा-चाचा को जाना पड़ा जेल

School Student With Pistol : छात्र की वजह से उसके पिता और चाचा को जेल जाना पड़ गया। मामला जांजगीर चांपा का है। जहां लालू स्विट्स के संचालक के बेटे ने घर की आलमारी में रखे देसी पिस्टल को निकालकर स्कूल पहुंच गया। स्कूल में बैग की तलाशी के दौरान स्कूल में हड़कंप मच गया। इसकी खबर पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और देसी पिस्टल रखने वालों के घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान दो तलवार भी बरामद हो गया।

आखिरकार पुलिस को पिता समेत चाचा को आर्म्स एक्ट के तहत जेल जाना पड़ा। मामला सिटी कोतवाली से चार कदम दूर का है। सिटी कोतवाली टीआई प्रवीण द्विवेदी ने बताया कि 12 अगस्त को प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि इस दिन स्कूल में छात्रों के बैग की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक छात्र के बैग से पिस्तौल नुमा लोहे का एक हथियार मिला। जिसकी रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में धारा 25 आर्म्स एक्ट 3, (5) बीएनएस अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

पूछताछ में बालक ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता की आलमारी से पिस्तौल को लाना बताया। स्कूली छात्र के द्वारा अपने स्कूल के अन्य छात्रों के द्वारा घर में पिस्तौल होना बताया था। जिसे अन्य बच्चों को दिखाने लाने बताया था। जिसके मेमोरेण्डम कथन के आधार पर बालक के परिजन लखनेश्वर उर्फ कल्लू कहरा एवं लालू कटकवार को पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ की। आरोपीयों के द्वारा उक्त देशी पिस्तौल को बोलबम बासुकीनाथ से खरीद कर लाना एवं उसके साथ एक तलवार भी लेकर आना बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button