Business

Stree 2 Box Office Collection Day 1: ‘स्त्री 2’ ने रिलीज होती ही मचाया तहलका, KGF 2 और गदर 2 को चटाई धूल, बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म

Stree 2 Box Office Collection Day 1: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर (Shraddha Kapoor and Rajkumar Rao) ‘स्त्री 2’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है, जो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जब सिनेमाघरों में ‘स्त्री 2’ रिलीज हो गई है. इस हॉरर कॉमेडी ने रिलीज़ के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है, पहले दिन के कलेक्शन के मामले में ‘स्त्री 2’ ने KGF 2 और गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया है.

‘स्त्री 2’ ने रिलीज के पहले दिन कितनी की कमाई?

‘स्त्री 2’ का 15 अगस्त को सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा के साथ क्लैश हुआ है. हालांकि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म को इन दो बड़ी फिल्मों की रिलीज से कोई फर्क नहीं पड़ा है.

‘स्त्री 2’ ने तोड़ा KGF 2, ‘वॉर’ और गदर 2 का रिकॉर्ड

‘स्त्री 2’ ने बंपर ओपनिंग की है. वहीं फिल्म ने 54 करोड़ की दमदार ओपनिंग के साथ केजीएफ 2 और वॉर सहित कई फिल्मों के ओपनिंग डे के कलेक्शन का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है.

बॉलीवुड हंगामा के आंकड़ों के मुताबिक

‘स्त्री 2’ ने ओपनिंग डे पर 54 करोड़ का कलेक्शन किया

केजीएफ चैप्टर 2 का पहले दिन का कलेक्शन 53.95 करोड़ रुपये था

वॉर ने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ की कमाई की थी

बाहुबली 2 ने पहले दिन 41 करोड़ का कलेक्शन किया था

गदर 2 ने ओपनिंग डे पर 401.10 करोड़ रुपये कमाए थे

Stree 2 Box Office Collection Day 1: स्टार कास्ट

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है. मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज बैनर के तहत दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button