Business

कांस्टेबल को वर्दी में कोचिंग सेंटर का प्रमोशन करना पड़ा भारी, Reel वायरल होते ही हुई सस्पेंड

मध्यप्रदेश/रतलाम : जिले के नामली थाने में तैनात महिला आरक्षक को कोचिंग का प्रचार करना भारी पड़ गया है, कोचिंग सेंटर के प्रचार के लिए महिला आरक्षक ने रील बनाकर सोशल मीडिया पर जारी की थी। मामले में महिला आरक्षक अनीता रावत मीणा को सस्पेंड (निलंबित) कर दिया गया है। रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया की सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो सामने आने के बाद नामली थाने में पदस्थ महिला आरक्षक अनीता रावत मीणा को निलंबित कर दिया है।

सोशल मीडिया एक्स पर एमपी युवा शक्ति के नाम से बने अकाउंट पर वीडियो प्रसारित हो रहा था। इसमें एक अन्य छात्रा ड्यूटी पर तैनात महिला आरक्षक अनीता रावत मीणा से बात करती है जिसमें महिला आरक्षक इंदौर की प्राइवेट कोचिंग के बारे में प्रचार करती दर्शाई गई है और उसे बाकायदा शूट कर रील बनाई गई है। प्रसारित वीडियो में लिखा है कि अब खाकी वर्दी का काम चौराहे पर डुयुटी देना ही नहीं बल्कि प्राइवेट कोचिंग क्लास का प्रमोशन करना भी है। मामला भोपाल पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान में तब लिया जब उक्त वीडियो कोचिंग सेंटर संचालक ने वीडियो को पीएचक्यू व रतलाम एसपी को भी टैग किया गया था हरकत में आए वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जांच कर रतलाम एसपी लोढ़ा को उक्त महिला आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिए। इसके बाद रतलाम एसपी लोढ़ा हरकत में आए और महिला आरक्षक को सस्पेंड कर दिया।

मामले में रतलाम एसपी लोढ़ा ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक महिला आरक्षक द्वारा वर्दी में निजी कोचिंग संस्थान का प्रचार करना संज्ञान में आया है। जिस पर पुलिस अधीक्षक रतलाम द्वारा महिला आरक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए निलंबित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button