दंतेवाड़ा

किरंदुल पुलिस का पुनः दिखा मानवीय चेहरा गुम हुऐ बच्चे को 1 घंटे के अंदर ढूंढ कर किया परिजनों के सुपुर्द

रिपोर्टर हेमंत कुमार साहू ,                                                दंतेवाड़ा/ किरंदुल : संतोष सोना पिता एवं कलाकार सोना उम्र 36 वर्षीय निवासी- मिश्रा कैंप ,थाना किरन्दुल का बेटा दिव सोना उम्र 09 वर्ष जो सुबह 6:00 बजे बाथरूम जा रहा हूँ कह कर घर से बिना बताए कहीं चला गया है जिसे आस-पास/रिश्तेदारों में पता तलाश किये नही मिलने पर थाना उपस्थित सूचना दिए। सूचना मिलते ही मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी प्रहलाद कुमार साहू वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते स्वयं अपने दल-बल के साथ बच्चे को ढूंढने में लग गए और सूचना मिलने के एक घंटे के अंदर बच्चे को ढूंढ कर उनके परिजन के सुपुर्द किया गया।

इसी प्रकार थाना प्रभारी किरन्दुल प्रहलाद कुमार साहू द्वारा पूर्व में भी शहर में 3-4 बच्चे गुम हुए थे जिनकी सूचना प्राप्त होते ही तत्काल एक्शन लेते हुए 1 से 1.30 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला था जिसमें थाना प्रभारी की भारी प्रशंसा हुई थी। एक घटना मार्च माह में पुलिस होली के दिन ही हुई थी जिसमें मेन मार्केट की एक महिला जो गुपचुप व्यवसायी है जो रोते हुए आई कि उसका बच्चा गुम हो गया है थाना प्रभारी ने अपने पुलिस होली को छोड़कर तत्काल अपनी टीम के साथ रवाना हुआ और 1 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला और उनके परिजन के सुपुर्द किये।

इसी प्रकार मेन मार्केट किरन्दुल के ही टेंट व्यवसायी विनोद सोनी का 05 वर्षीय सुपुत्र जो नर्सरी में पढ़ता है और आज स्कूल वापस नही आया है और वहां भी नही कहीं गुम हो गई है की सूचना विनोद के मोबाईल फोन से बताते ही तत्काल थाना प्रभारी ने अपने टीम के साथ सक्रिय होकर ग्राम समलवार से 1 घंटे के अंदर बरामद कर परिजन के सुपुर्द किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button