राशिफल

Aaj Ka Rashifal: 25 अगस्त 2024 कैसा रहेगा आज का दिन, जानें 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन…

Aaj Ka Rashifal, 25 August Ka Rashifal, Horoscope Today: आज 25 अगस्त का दिन मेष से लेकर मीन राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा, हम आपको यहां बताने जा रहे हैं. जानें ज्योतिषाचार्य डॉ एन के बेरा से दैनिक राशिफल कैसा रहेगा.

मेष –निरर्थक भाग-दौड़ अधिक करना पड़ेगा.आमदनी से खर्च अधिक होगा.किसी प्रकार की कोई नवीन समस्या आ सकता है परन्तु आप अपनी सूझ-बूझ से सुलझा लेंगे.परिवार में सुख-शांति का मांगलिक कार्य होंगे.

वृष- बौद्धिक विकास होगा,रचनात्मक प्रयास सफल होंगे,व्यर्थ की चिन्ताओं में ध्यान बढेगा.जमीन-जायदाद संभंधी काम होगा.विद्यार्थियों के लिए समय उत्साहवर्धक रहेगा.धार्मिक कार्य में रूचि होगी,शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

मिथुन-परिश्रम-प्रयत्न से महत्वपूर्ण कार्य में सफलता मिलेगी,घरेलू आवश्यकताओं पर अधिक व्यय करना पड़ेगा,मानसिक चिंता बढ़ेगी.दुष्ट लोगों की संगति कलहकारी सिद्ध होगी, आर्थिक हानि तथा सुख शांति की हानि हो सकती है.

कर्क– कर्मक्षेत्र में परिश्रम-संघर्ष अधिक करना पड़ेगा,आर्थिक परेशानी दूर होगी,सेहत में सुधार होगा,नये वाहन खरीदने का संयोग बनेगा,बिना कारण आप किसी प्रकार की जोखिम से परहेज रखें.

सिंह– संकल्पित काम पूरे होंगे,भौतिक सुख-सुविधा बढ़ेगी, आर्थिक समस्याओं का सहजता से समाधान होगा, किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होगी.अधिकांश समय आमोद-प्रमोद से व्यतीत होगा.

कन्या- यात्राएं सफल होगी,अनावश्यक खर्चों में कमी आयेगी,क्रोध पर नियंत्रण रखना आवश्यक है.अपनी कर्तव्यनिष्ठा और वाकपटुता से असंभव सा कार्य भी प्रतिपादित कर सकते हैं.रोजगार-व्यापार में सफलता मिलेगी.

तुला– नवीन योजनायें सफल होगी,आर्थिक लाभ के एकाधिक अवसर मिलेंगे,सरकारी पक्ष का सहयोग समर्थन मिलेगा.चिर परिचितों से भेंट और लाभ,भौतिक सुख-सुविधा मिलेगी.प्रेम प्रसंगों में सफलता,पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा.

वृश्चिक – रोग-ऋण-शत्रुबाधा से छुटकारा मिलेगा,हर क्षेत्र में सफलता,नवीन व्यापारिक योजना सफल,आर्थिक लाभ होगा.नौकरी में पदोन्नति होने का संभावना बन रहा है,धार्मिक कार्य में रूचि बढ़ेगी.स्वजन-मित्रों का सहयोग मिलेगा.

धनु-विद्या-बुद्धि-प्रतिभा का विकास होगा,रूके हुए काम पूरे होंगे,आर्थिक स्थिति सुदृढ़,निर्माण कार्य में प्रगति.धनलाभ के अवसर बनेंगे,नये व्यवसाय का आरंभ हो सकता है. घर में किसी मांगलिक उत्सव का आयोजन होगा.

मकर-थोड़े परिश्रम से ही अभीष्ट कार्य सिद्ध होंगे,वाहन सुख,यात्रा सुखद.धन लाभ के अवसर बनेंगे,घर-गृहस्थी शुभ मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा,मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी,मानसिक परेशानी दूर होगी,संतान की उन्नति से उत्साह में वृद्धि होगी.

कुंभ-कर्मक्षेत्र में अनुकूल वातावरण,यशस्वी कार्य करने का अवसर, नये लोगों से सम्पर्क,महिला मित्र के माध्यम से लाभ,शुभ समाचार मिलेगा.गृह-भूमि-वाहन का सुख,सम्मान-स्वाभिमान की रक्षा होगी. हर्ष-उल्लास का वातावरण बनेगा.

मीन-बुद्धि-चतुराई से महत्वपूर्ण काम पूरा होगा,आर्थिक समस्याओं का समाधान,व्यापार वृद्धि.चतुर्दिक हर्ष तथा उल्लास का वातावरण बनेगा.परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.परिवार में धार्मिक कार्य सम्पन्न होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button