जांजगीर चांपा

बीच सड़क पर शव रखकर 3 घंटे किया चक्काजाम:जांजगीर-चांपा में ​​​​​​​सतनामी समाज ने श्मशान घाट बनाने की मांग, तहसीलदार ने दिया आश्वासन..

अकलतरा:  पोड़ी दल्हा थाना अकलतरा में सतनामी समाज के लोगो ने रास्ते मे शव रखकर श्मशान भूमि मे रास्ते की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिया है।

ताया जा रहा है कि सतनामी समाज द्वारा श्मशान भूमि की मांग पिछले कई साल से किया जा रहा है लेकिन शासन-प्रशासन उनकी मांग को अनसुना कर रहा है। गौरतलब है पिछले 4 जुलाई को एक महिला की मौत के बाद पानी भरे खेतो से होकर अंतिम संस्कार के लिए गुजरते लोगो के विडियो ने लोगो को झकझोर दिया था और प्रशासन ने जल्द ही निराकरण का आश्वासन भी दिया है। कल रात फिर से एक मौत हो गयी और श्मशान जाने के रास्ता खेतो से होकर गुजरती है जिसमें वर्तमान मे फसल खड़ी है साथ ही खेतो को तारो से घेर दिया गया है ऐसे मे शमशान जाना बहुत तकलीफदेह है फिलहाल इस मामले को लेकर लोगो में गुस्सा चरम पर है। वहीं मौके पर पहुंचकर अधिकारियों ने आंदोलकारियों की मांग को मानते हुए शव के अंतिम संस्कार के लिए यथोचित जगह दिलाया उसके बाद आंदोलन समाप्त करते हुए चक्काजाम बंद किया गया और शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button