दुर्ग

बाथरूम में नहा रही महिला का मोबाइल से बनाया वीडियो, नजर पड़ते ही हुआ फरार, जानिए फिर क्या हुआ….

भिलाई : भिलाई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्वयं के घर पर बाथरूम में नहा रही महिला का आरोपी द्वारा मोबाइल फोन के जरिए वीडियो बनाया गया। महिला की नजर पड़ते ही आरोपी फरार हो गया। पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर से भिलाई नगर पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि प्रार्थिया विवाहित महिला टाउनशिप में निवासरत है। आरोपी युवक पी. शिवकुमार पिता गुरुस्वामी उम्र लगभग 19 साल कल जब महिला नहाने अपने घर के बाथरुम में गई थी तब दोपहर को 3.30 बजे छत से अपने मोबाईल से मेरा नहाते समय का विड़ियो बना रहा था एंव ताका झाकी कर रहा था । पी. शिवकुमार महिला को नहाते देख कर गलत नियत से हंस कर वाह बोल रहा था। इसी दौरान महिला की नजर पी शिवकुमार पर पड़ने पर वह हड़बड़ा कर वहां से चला गया। महिला ने आरोप लगाया कि पी. शिवकुमार ने उनके निजी पलो का वीडियो बना कर एकांतता का उल्लघन किया है।

प्रार्थिया का लिखित आवेदन का अवलोकन करने के बाद भिलाई नगर पुलिस द्वारा धारा 77,79, बी. एन. एस. 66(E) आई.टी. एक्ट ले तहत अपराध घटित करना पाये जाने से आरोपी पी. शिवकुमार के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button