छत्तीसगढ़रायगढ़

CG News: बेटी को मुंह में छाले की शिकायत, चाय-बिस्किट खाते-खाते हुई मौत, सदमे में परिवार…

रायगढ़ : एक लड़की के मुंह में छाले हुए… परिजनों ने उसके लिए पास की मेडिकल स्टोर से दवाई मंगवाई और कुछ दिन खिलाया. बालिका को इससे थोड़ी राहत भी मिली. इसके बाद सब कुछ ठीक चल रहा था… लेकिन अचानक चाय-बिस्किट खाते-खाते बेटी की संदिग्ध मौत हो गई, जिसके बाद परिजन खुद भी शॉक्ड है और अब पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतेजार कर रही है. जिससे ये पता चलेगा कि बेटी की मौत कैसे हुई.

यह पूरा मामला रायगढ़ जिले के केसला गढ़मारिया गांव का है, जहां बालिका की उपचार के दौरान रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई. परिजनों के मुताबिक वह घर में अचानक बेहोश हो गई. जिसके बाद उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, छात्रा अनीशा खड़िया (16) पिता अजय खड़िया निवासी केसला गढ़मारिया में रहती थी. झलमला स्कूल में पढ़ाई करती थी. परिजनों ने बताया कि दो दिन से मुंह में छाला हो गया था. जिससे खाना खाने में उसे परेशानी हो रहा थी. शनिवार की सुबह चाय और बिस्किट खाने के लिए लेकर बैठी थी. इसी दौरान अचानक से बेहोश हो गई. जिसके बाद परिजन सीधे उसे लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे. जहां उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button