नेशनल/इंटरनेशनल

तलाकशुदा दुल्हन की यह डिमांड,कमाई 10 हजार और दूल्हा चाहिए 80 लाख वाला,जानिए पूरा मामला…

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक विज्ञापन वायरल हुआ है, इसमें एक तलाकशुदा दुल्हन के द्वारा अपने होने वाले दूल्हे को लेकर ऐसी मांग रखी हैं कि जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है

इस दुल्हन की डिमांड है कि उसका जीवनसाथी ऐसा हो जो साल में कम से कम 30 लाख रुपए कमाता हो. लेकिन यदि दूल्हा एनआरआई है तो फिर उसकी आमदनी 80 लाख रुपए वार्षिक होनी ही चाहिए. वहीं दूसरी तरफ यह डिमांड करने वाली दुल्हन खुद महज 10 हजार रुपए महीना कमाती है. इतना ही नहीं उसके शौक भी रईसों वाले ही हैं. फिलहाल यह दुल्हन सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं कई यूजर्स ने तो इस दुल्हन को जमकर ट्रोल भी किया.

बता दें कि महाराष्ट्र के नागपुर की रहने वाली 39 वर्षीय इस महिला ने मैट्रीमोनियल वेबसाइट पर अपने बायोडाटा में न केवल लड़की लिखा है बल्कि लिखा है कि मैं पेशे से टीचर हूं. मेरा सालाना पैकेज 1 लाख 32 हजार रुपए है. मेरा डायवोर्स हो चुका है. अब फिर से दोबारा शादी करना चाहती हूं. इसके साथ ही उसने लिखा है कि दूल्हे की न्यूनतम वार्षिक सैलरी 30 लाख रुपए होनी चाहिए. उसे ऐसे जीवनसाथी की तलाश है जो भारत, अमेरिका या फिर यूरोप में बसा हुआ हो. लेकिन एनआआई को लेकर उनसे शर्त रखी है कि उसका वार्षिक सैलरी पैकेज 80 लाख रुपए होना चाहिए.

इतना ही महिला ने अपनी पसंद का भी विज्ञापन में जिक्र करते हुए कहा है कि उसे यात्रा और फाइव स्टार होटल में रहना पसंद है. इसके अलावा उसका कहना है कि जिस व्यक्ति से उसकी शादी हो, उसके पास कम से कम थ्री बीएचके का घर होना ही चाहिए, जिसमें उसके माता-पिता भी रह सकें. महिला ने आगे लिखा है कि वह अपने काम की वजह से घर के काम को नहीं संभाल पाएगी, ऐसे में उम्मीद है कि एक रसोइया और नौकरानी को भी घर के काम के लिए रखा जाएगा. साथ ही महिला ने ससुराल वालों से अलग रहने की भी इच्छा का इजहार किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button