कोरबाछत्तीसगढ़

तीर से गला रेतकर पत्नी को पति ने उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी लगाया मौत को गले..

कोरबा : जिले में श्यांग थाना अंतर्गत ठेंगरीमार गांव में पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी लगाकार खुदकुशी कर ली। तीर से पति जगन्नाथ मंझवार ने पत्नी संतोषी बाई का गला रेत फिर घर पर फंदा बनाकर उस पर लटक गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

कोरबा के श्यांग थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच उपजा विवाद इस कदर बढ़ गया कि पति ने पहले गला रेतकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. फिर फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी. मामला ठेंगरी मार गांव का है जहां जगन्नाथ मंझवार पत्नी संतोषी बाई बूढी मां और अपने अच्छे के साथ निवास करता था

दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और दोनों झगड़ा करने लगी पुत्र माता ने बीच बचाव किया पर सफल नहीं हो सके इसके बाद दोनों घर से बाहर चले गए. मामला शांत होने के बाद जब वे घर पहुंचे तब अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गए संतोषी का शव जहां रक्त रंजित अवस्था में पड़ा था. वही जगन्नाथ फांसी के फंदे पर झूल रहा था. मकान के पीछे रक्त रंजित अवस्था में तीर कमान पाया गया है. आशंका जताई जा रही है कि पहले संतोषी बाई की हत्या की गई. फिर जगन्नाथ ने खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button