नेशनल/इंटरनेशनल

पिता के अंतिम संस्कार में भावुक हुए हिमेश रेशमिया, इन स्टार्स ने बांधा कंपोजर का हौसला…

मुंबई : पॉपुलर संगीतकार हिमेश रेशमिया के घर आज दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हिमेश के संगीतकार पिता विपिन रेशमिया का इंतकाल हो गया है. वहीं, आज मुंबई में हिमेश रेशमिया के पिता के अंतिम संस्कार हो रहा है. हिमेश रेशमिया के पिता के अंतिम संस्कार में सेलेब्स उमड़ रहे हैं. इसमें प्रोड्यूसर रमेश तौरानी, साजिद खान, एक्टर अतुल अग्निहोत्री, सिंगर शान और फराह खान समेत कई स्टार्स हिमेश के पिता के अंतिम दर्शन क जुट रहे हैं. पिता के जाने से हिमेश रेशमिया पूरी तरह से टूटते दिख रहे हैं. हिमेश के पित लंबे समय से बीमार थे और अस्पताल में भी भर्ती थे. वहीं, हिमेश के पिता 87 की उम्र में निधन हो गया.

हिमेश रेशमिया के पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है. हिमेश के परिजन विपिन रेशमिया के अंतिम संस्कार में धीरे-धीरे जुट रहे हैं. वहीं, हिमेश के पिता का पार्थिव शरीर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल से फूलों से सजी एंबुलेंस से घर लाया जा चुका है. इधर, हिमेश के घर आने वाले सगे-संबंधी सिंगर का सांत्वना दे रहे हैं.

बता दें, हिमेश अपने पिता विपिन को ही अपना संगीत का गुरु मानते थे. हिमेश ने पिता से ही संगीत के गुण सीखे थे. हिमेश अपने पिता से पहले अपने एक भाई को बहुत समय पहले ही खो चुके थे. हिमेश का सहारा उनके पिता थे और अब वो भी उन्हें छोड़कर दूसरी दुनिया में जा चुके हैं. हिमेश को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. हिमेश ने सलमान खान की कई फिल्मों में म्यूजिक कंपोज किया है और गाने भी गाए हैं.

हिमेश को सलमान खान के घर अकसर पार्टी में देखा जाता है. हाल ही में भी एक पार्टी में हिमेश को देखा गया था, जहां वह अपने पत्नी के साथ पहुंचे थे. हिमेश ने खुद इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button