छत्तीसगढ़दुर्ग

लड़की से हुआ प्यार, फिर तबाह हुई शादीशुदा जिंदगी, 28 लाख देने के बाद भी हो रहा ब्लैकमेल

भिलाई। वैशाली नगर थाना में एक रोचक मामला दर्ज हुआ है। जिसमें एक शादीशुदा व्यक्ति अपने से 16 साल कम उम्र की लड़की के प्यार में पड़ा और अपनी जमा पूंजी 28 लाख रुपये लुटा बैठा। अभी स्थिति ये है कि उसका कारोबार भी बंद हो चुका है।

संबंध खत्म करने के बदले दिए 10 लाख रुपये

छह साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद संबंध खत्म करने के एवज में युवती ने पीड़ित से 10 लाख रुपये लिए। कुछ महीने बाद वो फिर से पीड़ित से मिली और दोबारा साथ रहने की बात कही। उसने धमकाया भी कि यदि उसने उसे नहीं अपनाया तो वो उसके साथ अपनी अंतरंग फोटो और वीडियो को प्रसारित कर देगी।

दबाव में आकर पीड़ित ने की शादी

दबाव में आकर पीड़ित ने युवती से शादी कर ली। शादी के नौ महीने बाद युवती ने किसी दूसरे युवक से शादी कर ली और उसके साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर आठ लाख रुपये और ऐंठ लिए। पुलिस ने बताया कि कैलाश नगर हाउसिंग बोर्ड निवासी पीड़ित अमित कुमार पांडेय (44) की शिकायत पर शकुंतला विद्यालय के पास रामनगर निवासी आरोपित पूजा विदौलिया (28) और उसके दूसरे पति सूरज शुक्ला उर्फ प्रतीक अग्निवंशी (32) के खिलाफ तहत प्राथमिकी की गई है। पीड़ित स्टील ट्रेडिंग का काम करता था।

कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करती थी युवती

वर्ष 2016 में आरोपित पूजा उसके यहां कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करती थी। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। वर्ष 2022 में आपसी मनमुटाव होने पर दोनों अलग हो गए थे और उस समय आरोपित पूजा ने संबंध खत्म करने के लिए पीड़ित से 10 लाख रुपये लिए थे। अलग होने के कुछ महीने बाद आरोपित फिर से पीड़ित से मिली और दोनों ने मंदिर में शादी कर ली।

युवती ने दूसरी शादी कर ली

शादी के समय पीड़ित ने आरोपित युवती को आठ लाख रुपये के जेवर और दो लाख रुपये के कपड़े खरीदकर दिए। शादी के नौ महीने बाद पूजा ने  आरोपित सूरज शुक्ला उर्फ प्रतीक अग्निवंशी से दूसरी शादी कर ली और उसके साथ मिलकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अगस्त 2024 में दोनों आरोपितों ने पीड़ित के घर पर जाकर उसकी पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button