छत्तीसगढ़रायपुर

विधायक गुरु खुशवंत साहेब को मिली बड़ी जिम्मेदारी, छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष हुए नियुक्त…

रायपुर। आरंग विधानसभा क्षेत्र के विधायक गुरु खुशवंत साहेब को छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। यह निर्णय अनुसूचित जाति समुदाय के समग्र विकास और उत्थान के लिए उठाया गया एक महत्वपूर्ण कदम है।

गुरु खुशवंत साहेब सतनामी समाज के गुरु भी है सामाजिक और राजनीतिक सेवाओं को ध्यान में रखते हुए यह नियुक्ति की गई है। वे लंबे समय से अनुसूचित जाति समुदाय के हक और अधिकारों के लिए संघर्षरत हैं और उनके नेतृत्व में समाज के वंचित वर्गों के विकास के लिए कई योजनाओं का सफलतापूर्वक संचालन किया गया है।

इस नियुक्ति के साथ, साहेब को अनुसूचित जाति वर्ग के सामाजिक, आर्थिक, और शैक्षणिक विकास के लिए प्रभावी योजनाओं और नीतियों के निर्माण तथा उनके सफल क्रियान्वयन का दायित्व सौंपा गया है। उनके अनुभव और नेतृत्व क्षमता से निश्चित ही छत्तीसगढ़ राज्य अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण को नई दिशा मिलेगी।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गुरु खुशवंत साहेब को इस सम्माननीय पद पर नियुक्त होने के लिए बधाई दी है और आशा व्यक्त की है कि उनके नेतृत्व में अनुसूचित जाति समुदाय को बेहतर अवसर और सुविधाएं मिलेंगी। युवराज गुरु खुशवंत साहेब के उपाध्यक्ष नियुक्त होने पर सतनामी समाज में हर्ष का माहौल है। साहेब के उपाध्यक्ष बनने पर पूरा सतनामी समाज गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

वही गुरु खुशवंत साहेब ने भी इस बड़ी जिम्मेदारी को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं का धन्यवाद ज्ञापित कर आभार व्यक्त किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button