नेशनल/इंटरनेशनल

Oscar 2025 : 96वें अकादमी अवॉर्ड्स में शामिल हुई Randeep Hooda की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’, प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने दी जानकारी…

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantrya Veer Savarkar) को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म से रणदीप ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया था।

फिल्म में रणदीप के साथ अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में थी। ये फिल्म भेल ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई। लेकिन अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। द फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने स्वातंत्र्य वीर सावरकर का नाम ऑस्कर 2024 के लिए भेजा है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर के अलावा किरण राव की लापता लेडीज को भी 96वें अकादमी अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है।

फिल्म में रणदीप ने स्वातंत्र्य वीर सावरकर की भूमिका निभाई है। एक्टर ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया था। फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित, संदीप सिंह और रणदीप हुड्डा और बाकी टीम मेंबर्स भी इस बात से बेहद खुश है।

स्वातंत्र्य वीर सवारकर को मिला ऑस्कर नॉमिनेशन

फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारी फिल्म को ऑफिशियली ऑस्कर के लिए भेजा गया है। इसके लिए हम फेडरेशन ऑफ इंडिया के शुक्रगुजार है। हम सभी के लिए इस फिल्म की जर्नी बहुत खास है उन सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने हमारा साथ दिया है। प्रोड्यूसक ने किरण राव को भी शुभकामनाएं दी है। संदीप के इस पोस्ट ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है। उन्होंने ऑस्कर में सबमिट करने की बात कही है। हालांकि संदीप के इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये डिजर्विंग है। दूसरे यूजर ने लिखा, रणदीप का काम काबिले तारीफ था। तीसरे यूजर ने लिखा, यहां केटगरी का जिक्र तो किया नहीं गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button