रायगढ़

मर्डर : घर में घुसकर गला रेतकर व्यक्ति की निर्मम हत्या, आरोपी की तलाश जारी…

रायगढ़। शहर के जूट मिल थाना क्षेत्र अंतर्गत घर में घुसकर गला रेतकर हत्या, शहर में हड़कंप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समेत डॉग स्क्वायड पहुंचा मौके पर, जांच में जुटी पुलिस। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

शहर के जूटमिल क्षेत्र से सनसनीखेज हत्याकांड की वारदात सामने आई है, वार्ड नंबर 30 अंधेरी पुलिया ( गंधरी पुलिया) के समीप रहने वाले रमेश उर्फ बब्बू तिवारी की अज्ञात हत्यारों ने गला रेत कर हत्या कर दी है। हत्या वारदात की सूचना मिलते ही दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची, ASP आकाश मरकाम समेत निरीक्षक मोहन भारद्वाज की टीम ने शुरू कर दिया है जांच। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। पूरे मामले से पर्दा हटाने पुलिस जांच में जुट गई है। वही जघन्य हत्याकांड से शहर में हड़कंप मच गया हैं, मोहल्ले वासी सहमे हुए हैं।

डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस खगाल रही है। आपको बताना चाहेंगे कि 12 घंटे के अंदर रायगढ़ में यह दूसरी बड़ी अपराधीक घटना घटीहै। दोनों ही मामले पुलिस के लिए चैलेंजिंग हो गए हैं। जिस प्रकार रायगढ़ में अपराध घटित हो रहे हैं इससे यह तो जाग जा ही रहे कि अपराधियों में अब पुलिस का खौफ लगभग खत्म हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button