नेशनल/इंटरनेशनल

इंडिगो फ्लाइट को E-mail पर मिली बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुचें CISF के अधिकारी…

राजस्थान। पुणे से जोधपुर आने वाली इंडिगो की फ्लाइट को e-mail पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसके बाद एयरपोर्ट पर विमान की तलाशी ली जा रही है। वहीं पुलिस और CISF के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल यात्रियों के सामान की जांच की की जा रही है। मौके पर डॉग स्क्वायड, दमकल की टीमें भी पहुंच चुकी है।

इंडिगो की फ्लाइट 6133 को मिली धमकी 

जानकारी के अनुसार इंडिगो की फ्लाइट 6133 को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इससे पूर्व शनिवार को भी एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। 2 दिन में यह दूसरी बार ऐसा हुआ है कि फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसकी जानकारी मिलने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से एयरपोर्ट थाने में सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची व पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

100 यात्री सवार थे

जानकारी के अनुसार फ्लाइट में करीब 100 यात्री सवार थे। इसकी सूचना मिलने के बाद तुरंत ही फ्लाइट को आइसोलेशन वे में लैंड करवाया गया। धमकी मिलने के बाद एयरपोर्ट के यात्रियों में भी चिंता का माहौल है। फिलहाल यात्रियों के सामान की भी तलाशी ली जा रही है। अभी तक कोई बम जैसी वस्तु नहीं मिली है। सूत्रों के मुताबिक ये एक मॉक ड्रिल भी हो सकती है।

यह फ्लाइट पुणे से 11:50 पर रवाना हुई थी और दोपहर 1:07 पर जोधपुर एयरपोर्ट पर लैंड होने वाली थी। इसी बीच एयरपोर्ट स्टेशन पर फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली। आनन फानन में फ्लाइट को आइसोलेशन वे पर लैंड करवाया गया। वहीं मौके पर पुलिस CISF के जवान और सुरक्षा विभाग की टीम में भी पहुंच गई और सघनता से तलाशी अभियान चलाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button