छत्तीसगढ़जशपुर

अजीबोगरीब चोरी मामला : महिलाओं की साड़ी-पेटीकोट और ब्लाउज करता चोरी.. आरोपी गिरफ्तार..

जशपुर। जिले में पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है जो महिलाओं की साड़ी-पेटीकोट और ब्लाउज चोरी करता था। चोर इन चोरी के कपड़ों को पहनकर वह डांस करता था। इलाके में महिलाएं जब भी कपड़े धोकर बाहर सुखाती थी तो कपड़े गायब हो जाते थे। आरोपी चोर करीब 4 साल से कपड़ों की चोरी कर रहा था।

दरअसल, यह पूरा मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र का है। रानी कोम्बो गांव के कृषि अधिकारी सलिल कुजूर के घर से साड़ियां चोरी हो गई। उन्होंने 18 अक्टूबर को इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता ने बताया कि 12 अक्टूबर को पत्नी के इलाज के लिए बाहर गए थे। जब लौटे तो घर का दरवाजा टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा पड़ा था।अलमारी में रखीं 7 साड़ियों को चोर चोरी करके ले गया था। वहीं घर का बाकी सामान को कुछ नहीं हुआ था। बार-बार महिलाओं के कपड़े चोरी की शिकायतों पर पुलिस ने जांच शुरू की।

घरों के बाहर सूख रहे कपड़ो को करता था पार
मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी चोर करीब 4 साल से कपड़ों की चोरी कर रहा था। वह उसी कपड़ों को पहनकर डांस भी करता था। पुलिस ने आरोपी इमिल तिर्की से कई साड़ियां बरामद की है। पूछताछ में पता चला की आरोपी गांव-गांव जाकर घरों के बाहर सूख रहे महिलाओं के कपड़े, साड़ी, पेटीकोट और ब्लाउज की चोरी करता था। चोरी के कपड़ो को पहनकर वह नाचता भी था उसे ऐसा करने में मजा आता था।

आरोपी गिरफ्तार
बगीचा SDOP निमिषा पाण्डेय ने बताया कि, काफी लंबे समय से महिलाओं के कपड़ों की चोरी का मामला सामने आ रहा था। लेकिन अभी तक किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। वहीं अब जाकर शिकायत मिलने के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया है। साथ ही उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button