नेशनल/इंटरनेशनल

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक्टर की जान का दुश्मन बना : कसम खुदा की इस वक्त मैं अपने जीवन में..

डेस्क : एक्टर सलमान खान इन दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जेल में कैद लॉरेंस काफी देर से एक्टर की जान का दुश्मन बना हुआ है।

वहीं, सलमान खान के करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से ये मामला और भी अधिक तूल पकड़ चुका है। इस मामले में अब भाईजान ने चुप्पी तोड़ी है।

सलमान के करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में सलमान खान संग नजदीकियों के चलते उनकी हत्या का कारण भी बताया गया। तब से सलमान की सिक्योरिटी को काफी अधिक बढ़ दिया है और आए दिन उनको अलग-अलग माध्यमों से धमकियां मिल रही हैं। इन सभी मामलों पर सलमान खान ने

बिग बॉस 18 के वीकेंड के वार में अलग-अलग माध्यमों से मिलने वाली धमकियों को लेकर सलमान खान ने कहा, यार कसम खुदा की इस वक्त में मैं अपने जीवन में क्या-क्या झेल रहा हूं, ये मैं ही जानता हूं और मुझे अब इसको संभालना है। मुझे आज यहां आना ही नहीं था। ये मेरी कमिटमेंट है, जिसकी वजह से आज मैं यहां खड़ा हूं। ये मेरा काम है, बस यही बड़ी वजह है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 18 के इस वीकेंड का वार एपिसोड का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि एक दिन पहले मुंबई पुलिस को व्हॉटसऐप पर सलमान खान के नाम पर 5 करोड़ की रंगदारी को लेकर मैसेज आया था। इसके बाद से सलमान के फैंस की चिंता और ज्यादा बढ़ गई है।
वहीं, सलमान खान के काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। रश्मिका मंदाना इस फिल्म में सलमान के साथ इश्क लड़ाती नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button