छत्तीसगढ़सरगुजा

हत्या का अजीबों-गरीब मामला : बिरयानी के लिए ली दोस्त की जान…

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर से हत्या का अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने ही दोस्त की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योकि वह अकेले ही बिरयानी खा रहा था। बताया जा रहा है कि दोस्त को बिरयानी खाता देख दूसरे युवक को इतना नागवार गुजरा कि उसने तैस में आकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के इस मामले में पुलिस ने आरोपी हत्यारे दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला अंबिकापुर के कोतवाली थाना इलाक़े के श्रीगढ़ का है। पुलिस ने बताया कि यहां रहने वाले जगदीश सारथी और संजय एक्का के बीच अच्छी दोस्ती थी, दोनों किराए के मकान में रहकर रोजी-मजदूरी का काम करते थे। बताया जा रहा है कि जगदीश अपने दोस्त को बिना बताये बिरयानी खाने चला गया था। फिर क्या था जगदीश को बिरयानी खाता देख संजय को रास नहीं आया और उसने गुस्से में अपने साथी की जमकर पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी संजय ने जगदीश की इस कदर पिटाई कर दी, कि वह बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आयी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए इस हत्या के मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button