छत्तीसगढ़रायपुर

सुनील सोनी का सारथी बनकर चुनावी रण में सांसद बृजमोहन अग्रवाल, कहा- रचे जीत का इतिहास..

रायपुर। भाजपा, रायपुर दक्षिण उप चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। खुद क्षेत्र से 8 बार के पूर्व विधायक और सांसद बृजमोहन अग्रवाल यहां से पार्टी प्रत्याशी सुनील सोनी का सारथी बनकर चुनावी रण में हैं। सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने मंगलवार को दक्षिण विधानसभा के सिविल लाईन मंडल, पुरानी बस्ती मंडल, सदर बाजार मंडल और लाखे नगर मंडल चारों की बैठक ली और पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में उप चुनाव में एक बार फिर से जीत का इतिहास रचने को कहा।

उन्होंने कहा कि, किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए, हम सभी को मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए यह चुनाव लडना है और पहले से भी ज्यादा मतों से जीत हासिल करनी है। उन्होंने कार्यकर्तों से बूथ और शक्ति केंद्र स्तर पर प्रचार और जनसंपर्क करने के निर्देश दिए जिसके लिए वरिष्ठजनों के साथ ही महिलाओं, युवाओं की टीम बनाने को कहा, जिसका कार्य केवल पार्टी प्रत्याशी का प्रचार करने के साथ ही भाजपा सरकार की उपलब्धियों को भी जनता तक पहुंचाना होगा। अग्रवाल ने यह भी कहा कि, वो रायपुर दक्षिण के स्थायी विधायक है और आधिकारिक रूप से सुनील सोनी को विधायक बनाना है। जिसके बाद वो खुद सांसद के रूप में दिल्ली से और सुनील सोनी राज्य सरकार से धनराशि लायेंगे जिससे क्षेत्र का और भी तेजी से विकास होगा। अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि, चुनाव में एक एक मत का महत्व होता है इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को एक-एक मतदाता से मिलकर भाजपा के पक्ष में वोट सुनिश्चित करना है। कोई मतदाता मतदान से वंचित न रह जाए इसके लिए बूथ स्तर पर मतदाता सूची का सर्वे भी करना है। जिसके लिए पदाधिकारियों के साथ मिलकर कार्ययोजना बनाएं। इसी क्रम में बुधवार को तत्पर कार्यालय में बूथ स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमे 25 अक्टूबर को होने वाली नामांकन रैली और 26 अक्टूबर को कैलाशपुरी में कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए दिशा निर्देश दिए जायेंगे।
ये रहे उपस्थित

आज की बैठकों में चुनाव प्रभारी पूर्व विधायक  शिव रतन शर्मा, उप प्रभारी मंत्री  श्याम बिहारी जायसवाल, मंडल चुनाव प्रभारी विधायक  राजेश मूणत, मंडल चुनाव प्रभारी विधायक  मोतीलाल साहू, विधायक  अमर अग्रवाल,  जयंती भाई पटेल,  मोहन एंटी,  सरिता वर्मा,  सरिता दुबे, सीमा कंदोई,  सुभाष तिवारी,  मुकेश पंजवानी,  सालिक सिंह ठाकुर,  प्रवीण देवड़ा,  महेश शर्मा,  मनोज वर्मा, श्याम सुंदर अग्रवाल,  मनोज धनगर,  मिर्जा बेग,  अनुराग अग्रवाल,  केदार गुप्ता समेत मंडल के पदाधिकारी और हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button