नेशनल/इंटरनेशनल

जया किशोरी ने अपने फैंस को दी खुशखबरी, शादी को लेकर कही ये बात, जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

नई दिल्ली : कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सिर्फ भारत ही नहीं पूरी दुनिया में लोग उनको फॉलो करते हैं। मध्य प्रदेश में भी उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छू रही है। इस बीच उन्होंने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। मशहूर कथावाचक जया किशोरी 18 मार्च को अयोध्या दौरे पर रहेंगी। यहां वह एक प्रोग्राम में शिरकत करेंगी। इस दौरान यहां आध्यात्मिकता के अलावा पॉलिटिक्स पर भी चर्चा हो सकती है। जया किशोरी ने अयोध्या प्रवास की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी है

पैरेंट्स को नहीं छोड़ना चाहती

बता दें कि जया किशोरी ने बहुत कम उम्र में ही शिवपंचाक्षर स्तोत्रम, लिंगाष्टकम, शिव तांडव जैसे ग्रंथ याद कर लिए थे। अपनी शादी को लेकर भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। वह कहती हैं कि सही वक्त आने पर विवाह जरूर करेंगी। लेकिन विवाह के लिए शर्त है कि जहां भी वह रहें उनके पैरेंट्स आसपास रहें। जया किशोरी यह भी कहती हैं कि उनको विवाह से डर लगता है क्योंकि महिला होने के कारण उनको अपना घर छोड़कर जाना होगा। वह अपने पैरेंट्स को कभी छोड़कर जाना नहीं चाहतीं और उनके बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकतीं। जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है और उनके गुरु ने उनको किशोरी की उपाधि दी थी। इसके बाद उनका नाम जया किशोरी ही हो गया। उनका परिवार कोलकाता से ताल्लुक रखता है।

जया किशोरी के ट्विटर अकाउंट को मिला ब्लू टिक

इस बीच जया किशोरी ने फैंस को गुड न्यूज देते हुए कहा कि उनके ट्विटर अकाउंट को ब्लू टिक मिल गया है। 15 मार्च तक जया किशोरी का ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड नहीं था। ट्विटर पर उनको 95 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। लेकिन वह सिर्फ 12 लोगों को ही फॉलो करती । अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी उनके हजारों-लाखों फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button