छत्तीसगढ़

फूट-फूटकर रोयी विधायक : श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे CM, तो विधायक फफक पड़ी…मुख्यमंत्री ने कराया चुप

खैरागढ़ : बेटे की मौत ने विधायक यशोदा वर्मा को पूरी तरह से तोड़ दिया है। आज जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खैरागढ-छुईखदान-गंडई जिले के ग्राम देवारी भाट में विधायक पुत्र की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे, तो विधायक य़शोदा वर्मा बिलख पड़ी। विधायक को रोते देख मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें ढांढस बंधाया और चुप कराया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज देवारी भाट में खैरागढ़ की विधायक यशोदा वर्मा के पुत्र स्वर्गीय प्रवीण वर्मा के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल हुऐ। मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय प्रवीण वर्मा को श्रद्धा सुमन अर्पित किया। साथ ही परिजनों से भेंटकर अपनी संवेदना व्यक्त की।

सड़क दुर्घटना में हुई थी विधायक पुत्र की मौत

आपको बता दें कि 27 मार्च को विधायक यशोदा वर्मा के बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। 20 फरवरी को खैरागढ़ की विधायक यशोदा वर्मा के बेटे प्रवीण वर्मा भीषण सड़क हादसे में घायल हो गये थे। उन्हें रायपुर के प्राइवेट हास्पीटल में भर्ती कराया गया था। एक महीने से ज्यादा वक्त से इलाज के बाद उनकी आज मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक धमतरी-कांकेर रोड में विधायक के बेटे की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी।

जानकारी के मुताबिक विधायक यशोदा वर्मा के पुत्र प्रवीण वर्मा अपने दोस्त तथा ड्राईवर के साथ कार में किसी काम से जगदलपुर जा रहा था इसी दौरान एक ट्रक को ओव्हरटेक के दौरान ड्राईवर को समाने का मोड़ नहीं दिखा और कार सीधे 10 फीट नीचे खाई में जा गिरी।कार ने 4-5 बार पलटी खाई, इस घटना में प्रवीण बुरी तरह घायल हो गये। घटना के बाद एंबुलेंस से प्रवीण व अन्य घायलों को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हादसे के वक्त कार को विधायक का पुत्र प्रवीण ही चला रहा था और दुर्घटना के चलते प्रवीण का एक पैर फ्रेक्चर हो चुका है व रीढ़ की हड्डी में भी चोट आयी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button