Uncategorized

हनुमान जी देंगे सजा” …मुख्यमंत्री ने किया भाजपा पर पलटवार, बोले- जो भ्रष्टाचारी, भाजपा में जाते ही उसे….

रायपुर । भ्रष्टाचार पर भाजपा के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया है। मुख्यमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा, हनुमान जी सबके स्वामी हैं, वे ज्ञान के साथ शक्ति और भक्ति के भंडार हैं। अन्‍याय जो करेगा हनुमान जी उसको सजा देते हैं। लेकिन जो भ्रष्टाचारी है, जब वे भाजपा में जाते हैं, तो उन्हें क्लीनचिट मिल जाती है, और भगवान हनुमान उन्हें पहले सजा देंगे।

वहीं छत्‍तीसगढ़ के भाजपा विधायकों के दिल्‍ली दौरे को लेकर सीएम बघेल ने कहा, प्रदेश भाजपा विधायक दल के सदस्यों ने छत्तीसगढ़ के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री से मिलने का अनुरोध किया है, अब तक साढ़े 4 साल में छत्तीसगढ़ की समस्याओं के बारे में नहीं सोचा, अब यह उनके दिमाग में आया है। मैं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल से कहना चाहूंगा, जीएसटी छतिपूर्ति जो बंद है उसे वापस दिलाने की मांग करें। 4100 करोड़ की कोल रायल्टी राशि दिलाने की मांग करें। हर दाना धान खरीदी के बदले चावल लेने की बात करें। सभी यात्री ट्रेनों को फिर से चालू करने की मांग करें।

आपको बता दें कि दरअसल, भाजपा स्थापना दिवस के अवसर पर देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने हनुमान जी की प्रेरणा से काम करने की बात कही और भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी उनकी लड़ाई की तुलना राक्षसों के खिलाफ हनुमान जी की लड़ाई के साथ करते हुए 2024 के लोक सभा चुनाव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button