नेशनल/इंटरनेशनल

सलमान खान ने अपने इस ख़ास दोस्त को दे दिया अपना लकी ब्रेसलेट, सोशल मीडिया में मची खलबली

इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान अपनी दोस्ती निभाने के लिए जाने जाते हैं। कहते हैं कि सलमान खान अपने दुश्मनों के लिए दुशमन हैं लेकिन अपने दोस्तों के लिए वे जान भी कुर्बान करते हैं। इंडस्ट्री में ऐसा कोई भी नहीं होगा जिसकी सलमान खान ने मदद न की हो। सलमान खान आज भी अपने पुराने प्यार संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ की मदद के लिये आगे आते रहते हैं।

यही नहीं अपने सबसे खास दोस्त आमिर खान, शाहरुख़ खान, अजय देवगन की भी वे हमेशा मदद की है। भाईजान ने शहनाज गिल, सना खान, आथिया शेट्टी, अर्जुन कपूर, आदित्य पंचोली जैसे कई लोगों को चांस दिया है। माना जाता है कि सलमान खान की कामयाबी का राज है उनका लकी ब्रेसलेट जो हमेशा उनके हाथ की शोभा बढ़ाता है। लेकिन अचानक इस ब्रेसलेट ने सलमान खान के चाहने वालों की चिंता बढ़ा दी है।

सलमान खान की ईद की कुछ फोटो सामने आ रही हैं जिनमें उनके हाथ में उनका ब्रेसलेट नजर नहीं आ रहा है। यह ब्रेसलेट कई तस्वीरों में आमिर खान की कलाई पर नजर आ रहा है जिसके बाद सलमान खान के फैन्स यह देखकर हैरान रह गए हैं और सोच रहे हैं कि आखिर भाईजान ने अपना गुडलक चार्म आमिर खान को क्यों दे दिया है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

बता दें कि ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है। हालांकि फिल्म कुछ ख़ास प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पा रही है। फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस में 15.81 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि दूसरे दिन का कलेक्शन लगभग 25 करोड़ रुपये का अनुमानित है।

स्टार कास्ट की बात करें तो लिस्ट काफी लम्बी है। सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू, राघवु जुआल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी लीड रोल में हैं। इसके अलावा रामचरण का भी कैमियो हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button