क्राइमछत्तीसगढ़नेशनल/इंटरनेशनल

बुजुर्ग महिला की पत्थर से सिर और चेहरा कुचलकर हत्या, खून से लथपथ मिली लाश….

बिलासपुर । न्यायधानी बिलासपुर में एक बुजुर्ग की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि हत्यारों ने महिला के सिर और चेहरे पर पत्थर से बुरी तरह से जानलेवा हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया हैं। सुबह के वक्त महिला की लहुलूहान लाश मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी हैं। उधर घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही हैं। इस अंधे कत्ल के पीछे कौन हैं और किस कारण से बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारा गया, पुलिस इन सारे पहलुओं की जांच कर रही हैं।

हत्या की ये वारदात बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के ग्राम मानपुर में 60 साल की रूपा जगत की लहुलूहान लाश आज सुबह घर के आंगन में मिली। मृतिका रोजी-मजदूरी किया करती थी। बताया जा रहा है कि महिला रात में कमरे में अकेले सो रही थी। इसी दौरान हत्यारों ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट करते हुए घसीट कर आंगन में लाए और फिर उसके ऊपर पत्थर से हमला कर हत्या कर फरार हो गये। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फारेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा हैं।

पुलिस की पूछताछ में पता चला हैं कि महिला का मंझला बेटा कमाने खाने के लिए गुजरात गया है। बेटे का परिवार बाजू में ही रहता है। कोटा थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि महिला के पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। उसके तीन बेटों में दो सरकारी नौकरी में थे। बड़े और छोटे बेटे की मौत के बाद उनके परिवार के सदस्यों को अनुकंपा नियुक्ति मिल गई है। लिहाजा उनका परिवार बाहर रहता है। मंझला बेटा और परिवार के सदस्य भी गांव में अलग रहते हैं। मृतिका घर पर अकेली ही रहती थी, ऐसे में पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुझाने के लिए हर पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस को इस हत्याकांड में परिवार या फिर गांव के लोगों के शामिल होने का संदेह हैं। फिलहाल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button