आरंग

उजाला ग्राम संगठन लखौली ने किया ग्राम सभा का आयोजन 

आरंग। उजाला ग्राम संगठन लखोली द्वारा रविवार को रीपा में ग्राम सभा का आयोजन किया गया, जिसमें अपनी वार्षिक आय, ब्यय का प्रस्तुति करन किया गया, साथ मे समूह का गतिविधियो पर प्रकाश डाला गया, इस दौरान बच्चों के द्वारा मनमोहक सास्कृतिक कार्यक्रम का प्रस्तुति दिया गया और वहीं पूरे आयोजन को समयानुसार चलाने में एंकर के रूप में बंजारे दीदी की महत्त्वपूर्ण भूमिका रही।

 

मुख्य अतिथि के रूप में प्रथम महिला सरपंच केशरी बबलू चन्द्राकर,विशिष्ट अतिथि के रुप में योगेन्द्र चन्द्राकर शामिल हुए। साथ मे सचिव घनश्याम दास घिदौडे,रो स अनोज बांधे ,रसनी क्लस्टर के श्रीमती कवर मेडम,रानू वर्मा व सभी महिला समूह विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

वहीं सरपंच  केशरी बबलू चंद्राकार द्वारा इस कार्यकम के आयोजन के लिए लखोली के सभी समूह के बहनों को बधाई सुभकामनाए देते हुए, उक्त कार्यक्रम की प्रशंसा करते कहा कि भूपेश सरकार की सभी योजनाएं गांव के अंतिम व्यक्ति को सबल बनाने का कार्य कर रही है। इसी में से एक गौठानो में रीपा योजना के तहत लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने वाली योजना से महिलाओं आत्म निर्भर बन रही है, ऐसे अच्छे योजनाओं को लखौली में लागू करने के लिए हमारे क्षेत्रिय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉक्टर शिव कुमार डहरिया और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हृदय से अभार व्यक्त करतेहुए धनयवाद ज्ञापित करती हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button