छत्तीसगढ़धमतरी

“मैं आपकी पीए बनना चाहती हूं”… जब CM भूपेश से छात्रा ने पूछा सवाल, क्या ऐसा हो सकता है, जवाब में मुख्यमंत्री बोले…

धमतरी । मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रम में रायपुर संभाग में समाप्त हो गया है। बुधवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धमतरी में भेंट मुलाकात की। इस दौरान ग्रामीणों से चर्चा के दौरान उनकी समस्याओं को भी दूर करने का निर्देश दिया गया। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चों से चर्चा के दौरान बता रहे थे कि पिछली बार हमने 14 हजार शिक्षकों की भर्ती की थी, इस बार 12 हजार शिक्षकों की भर्ती कर रहे हैं। स्वामी आत्मानंद स्कूल भी हमने आरंभ किये हैं। इसी दौरान सबसे पहले स्कूल की छात्रा प्रियांशी मिश्रा उठी और कहा कि आप लगातार काम करने वाले और सक्रिय मुख्यमंत्री हैं। आज आपसे बात करने का मेरा सपना पूरा हुआ। मैं बहुत खुश हूँ।

छात्रा प्रियांशी मिश्रा ने कहा कि मैंने बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब इसके बाद क्या बनना चाहती हैं। छात्रा ने कहा कि मैं तो आपकी पीए बनना चाहती हूँ। क्या ऐसा हो सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके लिए तो आपकी शासकीय सेवा में आना पड़ेगा। अपने स्कूल के बारे में प्रियंका ने बताया कि यहाँ अच्छी पढ़ाई तो होती ही है स्पोर्ट्स और कल्चर से जुड़ी एक्टिविटी भी काफी होती है। प्रियांशी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि वे सैजेस के बच्चों का गाना सुने। मुख्यमंत्री ने बच्चों का गाना सुना और उन्हें प्रोत्साहित करते हुए ताली बजाते रहे।

बच्चे गाते रहे मुख्यमंत्री प्रोत्साहन में ताली बजाते रहे

स्वामी आत्मानंद स्कूल की छात्रा प्रियांशी मिश्रा ने हाल ही में 12वीं परीक्षा में 1st डिवीज़न में पास की है। प्रियांशी ने मुख्यमंत्री को स्वामी आत्मानंद स्कूल खोलने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि इससे बच्चों को बहुत सारी सुविधाएं मिल गई हैं।प्रियांशी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि बच्चे उनके सामने गाना गाना चाहते हैं, मुख्यमंत्री ने आग्रह स्वीकार किया और गाना गाने के लिए कहा- बच्चों ने छत्तीसगढ़ी में गीत गाया और मुख्यमंत्री खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए। बच्चे गाते रहे मुख्यमंत्री प्रोत्साहन में ताली बजाते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button