क्राइमछत्तीसगढ़लाइफस्टाइल

केयर टेकर ने पार्षद के बेटे पर डोरे डालकर की फंसाने की कोशिश, नाकाम होने पर ब्लैकमेलिंग कर मांगे 10 लाख रूपयें

रायपुर । राजधानी रायपुर में सास की सेवा के लिए केयर टेकर युवती को घर पर रखना एक पार्षद को भारी पड़ गया। बताया जा रहा हैं कि युवती ने पहले तो पार्षद के बेटे पर डोरे डालकर फंसाने की कोशिश की, लेकिन जब काम नही बना तो उसने पार्षद को ही धमकाते हुए उसके बेटे को फंसाने की धमकी देते हुए 10 लाख रूपये की मांग कर दी। इस मामले में पार्षद की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी केयर टेकर युवती और इस षड़यंत्र में शामिल उसके एक साथी को गिरफ्तार किया हैं

पार्षद को ब्लैकमेलिंग करने का ये मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक रायपुर के महंत लक्ष्मीनारायण वार्ड नंबर- 43 के पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने अपनी सास की सेवा के लिए आदर्श सेवा संस्था से केयरटेकर बुलवाया था। इस संस्था ने हेमिन साहू उर्फ खेमिन साहू नामक युवती को केयर टेकर के तौर पर घर पर भेजा था। बताया जा रहा हैं कि शुरुआत में तो युवती ने ठीक से काम करती रही, लेकिन बाद में उसकी नियत बदल गयी। इसके बाद घर की वीडियो बनाकर घर की सारी जानकारी इकट्ठी करना शुरू कर दी। युवती हर वक्त मौका देखकर अपने साथी भीखम जैन को फोन करके ये सारी जानकारी दे दिया करती थी।

पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने आरोप लगाया हैं कि युवती ने उसके बेटे सुशांत अग्रवाल से मैसेज और कॉल के माध्यम से अश्लील बात करने की कोशिश की। बेटे ने जब पिता को यह बात बताई, तब उन्होने युवती की ये सारी गतिविधियां 13 मई को आदर्श संस्था को दी। इसके बाद उन्होने केयर टेकर हेमिन साहू को घर आने से मना कर दिया। काम से निकालने के बाद युवती ने अगले दिन 14 मई को पार्षद को फोन पर धमकी धमकाते हुए 10 लाख रुपए की मांग कर दी गयी। पैसे नही देने पर वह उनके बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने की धमकी देने लगी। इसके बाद आरोपी युवती ने डीडी नगर थाने में जाकर पार्षद के बेटे सुशांत अग्रवाल के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत भी दर्ज करा दी।

युवती ने पैसे ऐंठने की ये पूरी प्लानिंग अपने दोस्त भीखम जैन के साथ मिलकर तैयार की थी। इसके बाद पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने भी रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल से शिकायत की और आरोपी युवती के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। पार्षद ने एसएसपी को सबूत के तौर पर सारे चैट्स दिखाए, जो युवती ने उनके बेटे को लिखे थे। आरोपी ने अश्लील बात करके उनके बेटे को अपने झांसे में लेने की कोशिश की थी। लेकिन इसमें वो सफल नहीं हो सकी। इस पूरे मामले पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर डीडी नगर थाना पुलिस ने आरोपी युवती हेमिन साहू और उसके दोस्त भीखम जैन को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी बालोद जिले के पलारी के रहने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button