छत्तीसगढ़रायपुर

पत्नी सरकारी अफसर, पति सफाई कर्मचारी, 10 साल बाद अंत की ओर बेमेल रिश्ता, जानें क्या है मामला

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला प्रशासनिक अधिकारी ने अपने चपरासी पति से अपनी जान को खतरा बताया है। वहीं दूसरी ओर सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाली पति ने अपनी पत्नी की चैट शेयर करते हुए आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के संबंध गाजियाबाद में होमगार्ड के कमांडेंट से हैं और दोनों मिलकर मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं। सफाई कर्मचारी की पत्नी बरेली में पीसीएस अधिकारी के रूप में तैनात है। इस पूरे विवाद के बाद देश के DG होमगार्ड बीके मौर्या ने जांच के आदेश दे दिए है।

2010 में हुई थी दोनों की शादी

प्रयागराज स्थित युवक जो सफाई कर्मचारी के रूप में सरकारी नौकरी कर रहा था, उसका रिश्ता एक ऐसी लड़की से होता है, जो प्रशासनिक परीक्षा की तैयारी कर रही थी। दोनों इस शादी से भी काफी समय तक खुश थे। साल 2015 में युवती का का चयन PCS में हो जाता है और वह प्रशासनिक अधिकारी बन जाती है। इसके बाद जो परिदृश्य बदला, वह प्रदेश के 4 जिलों में चर्चा का केंद्र है। अब बरेली में तैनात PCS महिला अधिकारी का आरोप है कि शादी के समय पति ने खुद को ग्राम पंचायत अधिकारी बताया था लेकिन वह सफाईकर्मी हैं।

पति का आरोप, एक अफसर से है सबंध

प्रयागराज निवासी पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी के गाजियाबाद के एक अफसर से घनिष्ठता है और मुझे रास्ते से हटाने के लिए हत्या करा सकते हैं। आरोप-प्रत्यारोप लखनऊ तक पहुंचने पर शासन से जांच शुरू हो चुकी है। शादी के 10 साल बाद अलगाव के रास्ते पर चल पड़ा ये रिश्ता अब खत्म होने के कगार पर हैं। महिला अधिकारी का कहना है कि धोखे की बुनियाद पर कोई रिश्ता नहीं बनना चाहिए। शादी के 8 वर्ष बाद मुझे सच पता चला कि पति सफाईकर्मी हैं। परिवार बचाने और बच्चों के भविष्य की खातिर समझौता कर लिया, मगर मानसिक प्रताड़ना कब तक बर्दाश्त कर पाती? मेरी वाट्सएप चैट हैक की जातीं, ब्लैकमेल किया जाता था। ऐसे माहौल में साथ रहना संभव नहीं, इसलिए अप्रैल में तलाक की अर्जी लगा दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button