छत्तीसगढ़जशपुर

युवक की हत्या कर बाइक सहित घसीटकर लाया रोड के किनारे, एक हिरासत में, पूछताछ जारी…

जशपुर।  जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के ग्राम करूमहुआ पाखेतिकरा में एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक सड़क किनारे अपने बाइक के पास मृत पड़ा था और उसके जिस्म में कई सारे चोट के निशान थे। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि सोमवार को सुबह-सुबह आसपास से गुजरने वालों की नजर जब मृत पड़े हुए आदमी पर पड़ी, तो लोगांे ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि शव के जिस्म पर चोट के निशान के साथ-साथ शव की बाइक में भी खून के धब्बे मौजूद थे। पुलिस ने मृतक की पहचान मेनचन्द सिदार 30 वर्ष के रूप में की है। पत्थलगांव एसडीओपी हरिश पाटिल ने बताया कि इस पूरे मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी और है जिसे गिरफ्तार करने टीम लगी हुई है। बहुत जल्द दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी रिश्ते में बाप-बेटे है।

बताया जाता है कि मृतक की बाइक पर लगे खून के छींटे और आस पास की जमीन को देखते ही पुलिस को शक हुआ कि मृतक की हत्या हुई है। हत्या कहीं और हुई और शव को यहाँ तक घसीट कर लाया गया है। घसीटे गए जमीन को फॉलो किया। पुलिस की जांच पड़ताल में आया कि शव को दीवानपुर की ओर से घसीट कर लाया गया है। पुलिस दीवानपुर पहुंची और गुड्डा सिंह नामक युवक को हिरासत में ले लिया, क्योंकि इसके घर में खून के निशान और कुछ मांस के लोथड़े पुलिस को मिले थे। बहारहाल अभी तक ना तो हत्या का कारण पता चल पाया है ना ही यह पता चल पाया है कि हत्या में कूल कितने लोग शामिल थे। पुलिस इस मामले में शिद्दत से जाँच कर रही है। अनुमान है कि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस मामले का खुलासा कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button