छत्तीसगढ़रायपुर

कांग्रेस का मोदी पर बड़ा हमला, बोले- माता कौशल्या की धरती में भांचा श्री राम को भूल गए पीएम, जयकारे से भी किया परहेज

रायपुर। रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान पर आयोजित भाजपा के विजय संकल्प महासभा कार्यक्रम में मोदी ने कांग्रेस और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस पर प्रदेश कांग्रेस ने पलटवार किया है। मोदी की सभा के बाद राजीव भवन में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश सह प्रभारी डॉ. चंदन यादव, महामंत्री अरुण सिसोदिया, संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला समेत 10 पदाधिकारियों ने प्रेस कांफ्रेस की, और पीएम मोदी पर हमला बोला।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी छत्तीसगढ़ आए लेकिन माता कौशल्या की धरती, और यहां के भांचा श्री राम को भूल गए। उन्हें माता कौशल्या के जयकारे से भी परहेज रहा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कई झूठ बोले और राज्य की संवेदनशील सरकार की छवि खराब करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने वादों में से 95 प्रतिशत वादों को पूरा कर चुकी है। 36 से बढ़कर 51 योजनाएं प्रदेश में चला रही हैं, लेकिन पीएम मोदी ना तो किसान की आय दोगुनी कर सके, ना हर साल दो करोड़ नौकरी दे सके, और ना ही लोगों के खाते में 15 लाख जमा कर सके।

उन्होंने कहा कि मोदी के कार्यक्रम से कोई लाभ भाजपा को नहीं मिलेगा, सह प्रभारी चंदन यादव ने भी कहा कि यहां की सरकार सभी वर्ग और प्रदेश से आए लोगों को साथ लेकर चल रही है। मोदी के कार्यक्रम से भी भाजपा को एक इंच जगह पैर जमाने के लिए नहीं मिलेग।

बता दें कि इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जवाब दिया था। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी आज केवल झूठ परोस कर गए हैं। उनके दौरे से छत्तीसगढ़ को एक रुपए की फूटी कौड़ी भी नहीं मिली और उन्होंने यूपीए सरकार की परियोजनाओं की सौगात दी है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि धान खरीदी और गंगाजल के बारे में भी झूठ बोल गए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार धान नहीं खरीदती। हम धान खरीदते हैं अगर केंद्र को धान खरीदना है तो पंजाब की तरह एफसीआई से खरीदें। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार षड्यंत्र कर रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button