आरंगछत्तीसगढ़

विधानसभा आरंग में आम आदमी पार्टी का 19 जुलाई को बदलाव यात्रा का शंखनाद

आरंग – आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के लिये बदलाव यात्रा की शंखनाद कर दी है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल  एवं पंजाब के मुख्यमंत्री  भगवंत मान जी के रायपुर एवं बिलासपुर में ऐतिहासिक रैली सफल होने से सत्ता परिवर्तन की बिगुल फुकते हुए आम आदमी पार्टी ने पूरे प्रदेश में बदलाव यात्रा निकालने का ऐलान कर दिया है। जिसको लेकर  परमानंद जांगड़े ने बताया की विधान सभा आरंग में 19 जुलाई को बदलाव यात्रा निकाली जायेगी जिसमें प्रदेश सह प्रभारी श्री हरदीप मुंडा जी एवं आम आदमी पार्टी के ज़िला कमेटी के सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी भाग लेगे।

परमानंद जांगड़े नेता आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेश एवं भाजपा पार्टी के भ्रष्ट कुशासन के अंत को लेकर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एवं आम जनता ने ठान ली है की इस बार ईमानदार सरकार एक मौक़ा केजरीवाल के नाम आम आदमी पार्टी को छत्तीसगढ़ में भी मौक़ा देगी।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता केजरीवाल एवं भगवंत मान सरकार के क्रांति कारी कार्यों को जन जन तक पहुँचाने जो छत्तीसगढ़ में अच्छी स्वास्थ्य शिक्षा मूलभूत नागरिक सुविधा महिलाओं एवं बुजुर्गों को पेंशन बेरोज़गारों कर्मचारी किसान सबके संबल विकास के कार्यों को जन जन तक पहुँचाने के लिये बदलाव यात्रा मिल के पथ्थर साबित होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button