छत्तीसगढ़

कोर्ट में निकली है इन पदों पर वैकेंसी, इस तरह से करें आवेदन

बेमेतरा । कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश बेमेतरा की स्थापना शाखा हेतु तृतीय श्रेणी शीघ्रलेखक (अंग्रेजी), शीघ्रलेखक (हिन्दी) एवं सहायक ग्रेड- 03 के सीधी भर्ती के रिक्त पदों की पूर्ति के संबंध में प्राप्त आवेदन पत्रों के आधार पर पात्र/प्राविधिक पात्र/अपात्र सूची जिला न्यायालय की अधिकारिक वेबसाईड https://districts.ecourts.gov.in/bemetara पर अपलोड की गयी है।

ऐसे आवेदक जिनका नाम प्राविधिक पात्र/अपात्र सूची में दर्शित है वे 28 जुलाई 2023 तक कार्यालयीन दिवसों के भीतर अपने नाम के सम्मुख रिमार्क कॉलम में प्राविधिक पात्र/अपात्रता के दर्शित कारणों के संबंध में अपना दावा आपत्ति जिला न्यायालय बेमेतरा में प्रातः 11.00 से अपरान्ह 04ः00 बजे तक स्वयं उपस्थित होकर ही प्रस्तुत करेंगे अथवा त्रुटि सुधार हेतु आवश्यक पूर्ति कर सकते है (ई-मेल अथवा पत्राचार के माध्यम से किये गये दावा आपत्ति पर कोई विचार नहीं किया जायेगा।

प्राविधिक रूप से पात्र पाए गए अभ्यर्थी आवेदक अपने नाम के सम्मुख दर्शित कमियों/त्रुटियों की पूर्ति निर्धारित अवधि दौरान पूर्ण नहीं करने पर उक्त अभ्यर्थियों को अपात्र माना जाएगा तथा उसे उक्त पदों के संबंध में आयोजित होने वाले परीक्षाओं में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button