छत्तीसगढ़पॉलिटिक्स

अमित शाह के एक महीने में दो बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आने कोलेकर सियासी बयानबाजी भी शुरू, कहा अमित शाह छत्तीसगढ़ में ही मकान लेने वाले हैं”

अंबिकापुर । छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस और बीजेपी दोनों तैयारियों में जुटी है। कांग्रेस में जहां बैठकों का दौर जारी है, तो वहीं भाजपा की तरफ से चुनाव की कमान अमित शाह ने संभाल रखी है। इधर अमित शाह के एक महीने में दो बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आने कोलेकर सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गयी है।

छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दूसरे दौरे को लेकर तंज कसा है। सिंहदेव ने उनके दौरे को लेकर कहा कि वे वह छत्तीसगढ़ में घर लेने वाले हैं। यहीं किराया का मकान लेंगे और रहेंगे। दरअसल उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव सरगुजा दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि वो यही घर लेने वाले है। किराए का मकान लेकर यहां रहना चाहते हैं।

सिंहदेव ने कहा कि राजनीतिक दल के प्रमुख नेता माने जाते हैं। यही वजह है कि उनका दौरा स्वाभाविक हो सकता है और उनको यह भी पता है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की स्थिति सुदृढ़ है. इसी को लेकर वह बार-बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं और कोई भी राजनीतिक पार्टियां अपनी जमीन तलाशने के लिए कोशिशों का दौर जारी रहता है तो इसी कड़ी में अमित शाह का भी दौरा यही माना जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button