नेशनल/इंटरनेशनल

भाजपा पूर्व विधायक का शव बाथरूम में तो वहीँ , पेड़ पर लटकती मिली उनके ड्राइवर की लाश

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में पूर्व विधायक और उसके ड्राइवर की संदिग्ध स्थिति में मौत की खबर सामने आ रही है। इस मौत के आगे कई सवाल खड़े हो रहे है बता दें कि पूर्व विधायक की मौत के बाद ड्राइवर का शव पेड़ पर लटकता मिला। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के भाजपा नेता पूर्व विधायक भगवत सिंह पटेल का शव बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिला था जिसके बाद अब उसके ड्राइवर का शव पेड़ पर लटकता मिला है । वही पूर्व विधायक के शव पर चोट के निशान भी मिले थे। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

गोली लगने जैसे मिले निशान , आपत्ति करने पर हुआ पोस्टमॉर्डम

पूर्व विधायक की मौत की खबर सवालों से घिरे हुए है। दरदसल भगवत सिंह के अंतिम संस्कार करने से पहले उनकी बेटी ने आपत्ति दर्ज कराया है कि इनकी मौत के पीछे किसी का हाथ है, बेटी के आपत्ति जताने के बाद शव को पोस्टमॉर्डम हुआ। भगवत सिंह के शरीर पर गोली लगने जैसे निशान भी मिले है। हलाकि की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है

ड्राइवर का लटकता मिला शव

्पूर्व विधायक के मौत के बाद सोमवार को ड्राइवर छोटू बिहारी का शव बाबुल के पेड़ पर लटकता मिला। मांगरोल के नर्मदा घात के करीब उनके ड्राइवर छोटू बिहारी का शव मिला। छोटू बिहारी के शव के फंदे से लटके मिलने का मामला भी संदिग्ध हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button