छत्तीसगढ़जांजगीर चांपा

पति ने मजदूरी कर पत्नी की लगवाई आंगनबाड़ी सहायिका की नौकरी …बेवफा पत्नी आशिक संग हुई फरार….

जांजगीर,चांपा छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा में चर्चित एसडीएम ज्योति मौर्या जैसे पति से बेवफाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहाँ नवागढ़ थाना इलाके की रहने वाली आंगनबाडी सहायिका अपने पति और दो बच्चो को छोड़ कर गाँव के एक युवक के साथ चली गई।इधर महिला के पति ने अपनी पत्नी के भाग जाने के मामले मे कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है, और अपनी पत्नी के साथ युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक मामले में पुलिस अधीक्षक ने नवागढ़ थाना प्रभारी को जाँच के निर्देश है,,नवागढ़ थाना इलाके के केरा गाँव का रहने वाला अरुण कुमार बंजारे अपनी पत्नी की बेवफाई और पड़ोसी युवक के साथ भागने के मामले ने शिकायत कलेक्टर और एसपी कार्यालय में शिकायत किया है। और बताया कि उसकी शादी गाँव के ही अनीता नाम के युवती के साथ 2010 यानी 12 वर्ष पहले हुई थी। उनका एक बेटा और बेटी भी है,अरुण रोजी मजदूरी करके अपनी पत्नी को नौकरी के लिए प्रेरित किए और 2016 मे आंगनबाडी सहायिका के पद मे चयन हुआ, जिसके बाद पति पत्नी मिल कर बच्चो की परवरिश कर रहे थे, तभी अचानक बीते 21 जुलाई 2023 को उसकी पत्नी ड्यूटी जाने के नाम पर निकली और फिर वापस नहीं आयी,,पड़ोस मे रहने वाले युवक के साथ रहने लगी,,उसके वापस लाने का भी प्रयास किया गया,,लेकिन उसने बच्चो को भी छोड़ कर वापस आने से इंकार कर दिया।

महिला के पति अरुण कुमार के मुताबिक जिस लड़के के साथ उसकी पत्नी गई है वो नाबालिग है। और उसी के साथ रहने लगी है,अरुण ने कलेक्टर और एस पी को ज्ञापन सौप कर अपनी पत्नी और युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है,इस मामले मे पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि मामले की लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है।इस मामले की जाँच के लिए नवागढ़ पुलिस जुटी है,जाँच के बाद कार्रवाई की जाएगी।इधर विषम परिस्थितियों में रह कर अपने बच्चों और पत्नी की परवरिश करने वाला अरुण अब अपनी पत्नी की बेवफाई से परेशान है और आंगनबाडी सहायिका की नौकरी मिलने के बाद पत्नी के भागने से मानसिक परेशान हो गया है और अब उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button