छत्तीसगढ़रायपुर

BJP पर CM बघेल का पलटवार,कहा…डाॅ.रमन के रहते बृजमोहन,प्रेमप्रकाश और सरोज की नही गलेगी दाल

रायपुर ।छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गयी हैं। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस एक-दूसरे पर लगातार हमलावर बनी हुई हैं। दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ प्रदेश के सांसदों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों की हुई बैठक को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इतने दिनों तक छत्तीसगढ़ के सांसदों से नहीं मिले। अब चुनाव आ रहा है, तो मिल रहे हैं। छत्तीसगढ़ में बीजेपी की हालत बहुत खराब है। भाजपा में रमन सिंह के रहते विधायक बृजमोहन अग्रवाल, प्रेम प्रकाश पांडेय और सरोज पांडेय की दाल गलने वाली नहीं है।

गौरतलब हैं कि छत्तीसगढ़ में साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में प्रदेश की सत्ताधारी कांग्रेस और विपक्ष में बैठी बीजेपी लगातार एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रही हैं। बीजेपी एक ओर जहां कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकने में ऐढ़ी-चोटी का जोर लगाये हुए हैं। वही कांग्रेस सत्ता को दोहराने के लिए अपनी जन कल्याण्कारी योजनाओं को लेकर जनता के बीच जा रही हैं। बीजेपी की तरफ से लगातार हो रहे हमले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर बीजेपी और पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह पर हमला हमला बोलते हुए तंज कसा हैं। मीडिया से चर्चा में सीएम बघेल कहा कि छत्तीसगढ़ बीजेपी में डाॅ.रमन सिंह के रहते हुए किसी की नही चलने वाली।

जब तक डाॅ.रमन हैं…तब तक विधायक बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पांडेय, सरोज पांडेय सहित केदार कश्यप की दाल नही गलने वाली। सीएम बघेल ने आगे कहा कि पीएम मोदी को छत्तीसगढ़ के सांसदो का पहले कभी ख्याल नही आया, अब जब चुनाव हैं, तो उनके साथ बैठक ले रहे हैं। बीजेपी के आदिवासी विरोधी सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा आदिवासियों के विरोध में रही है। उन्हें नक्सली बताकर जेल में ठूंसते रहे हैं। उनके साथ मारपीट, फर्जी एनकाउंटर किए, गोलियों से भूने और उनकी जमीनें छीनी। बीजेपी ने 15 साल में आदिवासियों का अधिकार छीनने का काम किया है। यह ऑन द रिकॉर्ड में है। कांग्रेस सरकार लगातार आदिवासियों को ताकतवर बनाने में लगी है।

संसद में केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी के सवाल पर सीएम भूपेश ने कहा कि बीजेपी इंडिया के नाम पर परेशान हैं। जब से 26 दलों का गठबंधन हुआ है, उसका नाम इंडिया दिया गया है। तब से स्मृति ईरानी, गृहमंत्री अमित शाह, पीएम मोदी सब परेशान हैं। मौजूदा वक्त में बीजेपी का हर नेता परेशान हैं। सीएम बघेल ने कहा कि जिस दिन बेंगलुरु में बैठक हो रही थी, उस दिन 38 दलों के साथ बैठक हुई। इसका मतलब यह है कि जब से इंडिया टीम बनी है, उससे बीजेपी घबराई हुई हैं। राहुल गांधी से घबराई हुई है, राहुल गांधी को सदन से बाहर करने के सारे प्रयास किए। बंगला खाली कराने का प्रयास किए, लेकिन राहुल तो राहुल हैं। वह फिर से वापस आ गए हैं और दहाड़ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button