छत्तीसगढ़रायपुर

शिक्षक दिवस के जश्न के बीच शिक्षिका के साथ गैंगरेप,

जशपुर। पूरे देशभर में कल 5 सितंबर को शिक्षक दिवस मनाया गया लेकिन उसके दिन दिन पहले ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक शिक्षिका के साथ दो लोगों ने दरिंदगी को अंजाम दिया है। ये पूरा मामला जशपुर जिला से सामने आया है। जिले के दनगरी वाटर फॉल घुमाने ले गए दो युवकों नेनिजी विद्यालय की शिक्षिका के साथ गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, घटना 4 सितंबर की है। पुलिस ने बताया कि जशपुर जिले के एक निजी स्कूल में पदस्थ शिक्षिका को साथ लेकर दोनों आरोपी सद्दाम खान उर्फ सोनू और इम्तियाज दनगरी वॉटर फॉल घूमने गए थे। तीनों के बीच अच्छी जान-पहचान थी और उनकी फोन पर भी बातचीत होती थी, इसलिए शिक्षिका उनके साथ दोस्ती के नाते चली गई। पीड़िता मनोहरपुर की रहने वाली है।

यहां घुमने के दौरान सुनसान देखकर दोस्तों की नीयत बिगड़ गई और दोनों युवकों ने शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट की और फिर दोनों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। घटना से सहमी युवती किसी तरह पंडरापाट पुलिस चौकी पहुंची और मामले की जानकारी दी। पंडरापाट चौकी में मामला दर्ज कर बगीचा थाने भेज दिया गया। बगीचा पुलिस ने आरोपियों सद्दाम खान और इम्तियाज के खिलाफ धारा 294, 506, 323 और 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button