रायपुर

क्या कपिल देव को किडनैप कर लिया गया है? आखिर क्यों बांधा गया रस्सी से?

मुबई: भारतीय क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में शुमार रहे कपिल देव की किडनैपिंग हो गई है? (वह किस हाल में है और वो कौन लोग है जिन्होंने कपिल देव को किडनैप किया है? अब यह पढ़कर आपके भी मन में कई सवाल उठने शुरू हो गए होंगे कि आखिर माजरा क्या है?

नजरिया: सीजीपीएससी और कंट्रोवर्सी

दरअसल दरअसल पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर वीडियों अपने ‘एक्स’ अकाउंट में पोस्ट किया है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि दो लोग कपिल देव को अपने साथ जबरिया एक कमरे में ले जा रहे है। इस दौरान दो लोगों ने उनका मुँह और हाथ भी बाँध दिया है। गौतम गंभीर ने लिखा है कि ‘क्या किसी और को भी यह वीडियों क्लिप मिला है? अगर हां तो परेशान नहीं होइए? कपिल देव पूरी तरह ठीक है? हालाँकि इस वीडियों के सामने आने के बाद उनके फैंस नाराज हो उठे और उन्होंने लिखा कि कम से कम कपिल देव को तो छोड़ दिया जाएँ।

एशियन गेम्‍स में महिला खिलाड़ियों का जलवा, भारत की महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को 19 रन से हराकर जीता स्वर्ण पदक

बताया जा रहा है कि यह वीडियों एक एडवर्टाइजमेंट की शूटिंग से जुड़ा हुआ है। हालाँकि कंपनी कौन सी है यह मालूम नहीं चल सका है। वीडियों के सामने आने के बाद लोग लगातार इस वीडियों पर अपना कमेंट कर रहे है और सच्चाई जानने की कोशिश कर रहे है। सम्भावना जताई जा रही है कि हो न हो यह एड आने वाले विश्वकप के मद्देनजर शूट किया जा रहा हो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button