आरंगछत्तीसगढ़रायपुर

कांग्रेस सरकार ने कर दिया प्रदेश का विनाश, खुशवंत गुरु बोले – विधानसभा चुनाव में देना होगा मुंहतोड़ जबाव

आरंग । बीजेपी के युवा और ऊर्जावान नेता खुशवंत गुरु ने गुरुवार को आरंग विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नकटा से चुनाव प्रचार की शुरुआत की।उन्होंने आम जनता से भेट मुलाकात की और ढेर सारे राजनीतिक और सामाजिक विषयों पर चर्चा की।

इस दौरान खुशवंत गुरु ने कहा भारतीय जनता पार्टी सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। हमारी पार्टी लोगों को जोड़ने का काम करती है। केंद्र सरकार लगातार जनहित के लिए ढेर सारी योजनाओं का निर्माण करती है लेकिन प्रदेश की सत्ता में बैठे भूपेश बघेल के उदासीन राविये के कारण केंद्र सरकार की योजनाओं का फायदा जनता को नहीं हो पाता।

जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से चारों ओर भ्रष्टाचार, घपलेबाजी और लूट खसोट हो रही है। ऐसी सरकार को हमें आने वाले विधानसभा चुनाव में जवाब देना होगा। जनता के अहित चाहने वाली सरकार को सत्ता से बाहर खदेड़ना होगा।

बता दें कि साल के अंत में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसकी तैयारी में भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता लग गया हैं। इस दौरान गुरु खुशवंत साहेब के अलावा के के भारद्वाज, राजेंद्र चंद्राकर, डॉ संदीप जैन, वेदराम खूंटे, डॉ विनोद साहू, जागृति बंजारे, सालिक साहू विजय पटेल, खिलेश्वर साहू, राजू यादव संगीता यादव अश्वन यादव चालेक साहू मारकंडेय यादव यशवंत यादव जगन्नाथ यादव सूरज बाई यादव भूखन पटेल एवं समस्त युवा मोर्चा महिला मोर्चा एवं समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button