छत्तीसगढ़रायपुर

आचार संहिता के कारण सहकारी बैंक की भर्ती परीक्षा हुई स्थगित

रायपुर । विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में लगे आचार संहिता का असर प्रतियोगी परीक्षाओं पर देखा जा रहा है। प्रदेश में आचार संहिता लगने के कारण छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने सहकारी बैंक के लिए निकली भर्ती परीक्षा को स्थगित कर दिया है। छत्तीसगढ़ राज्य सहकारी बैंक मर्यादित में अलग-अलग पदों के लिए निकली यह भर्ती परीक्षा 15 अक्टूबर को आयोजित होनी थी। लेकिन परीक्षा से ठीक पहले आचार संहिता के कारण परीक्षा की तिथि को स्थगित कर दिया गया।

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि राज्य में आचार संहिता लागू होने के कारण निर्वाचन आयोग से परीक्षा आयोजित करने के लिए अनुमति मांगी गई है । आयोग की ओर से अनुमति मिलने के बाद व्यापम फिर से परीक्षा की तारीख की घोषणा करेगा। आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ राज्य सहकारी बैंक में कई पदों में भर्ती होनी है।

जिनमें सहायक प्रबंधक कनिष्ठ प्रबंधक,उप प्रबंधक सहायक प्रबंधक के अलावा अन्य पदों भर्ती परीक्षा आयोजित होनी थी। फिलहाल व्यापम के इस आदेश के बाद परीक्षा की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के हाथ मायूसी लगी है। देखने वाली बात होगी कि निर्वाचन आयोग व्यापम को परीक्षा आयोजित करने की अनुमति देता है या नही, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button