आरंगछत्तीसगढ़

ग्राम देवदा और सोनपैरी में आम जनता ने किया खुशवंत गुरु का जोरदार स्वागत

आरंग । छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में लग गया है। आरंग के भाजपा प्रत्याशी खुशवंत गुरु भी लगातार विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे है। भेट मुलाकात की इसी कड़ी में गुरुवार को खुशवंत गुरु ग्राम देवदा, सोनपैरी , कोसमखुंटा, गनौद, बिरबिरा, नरियरा, बरभाठा और में पहुंचे।

ग्राम देवदा और सोनपैरी में आम जनता ने खुशवंत गुरु का जोरदार स्वागत किया और आगामी चुनाव में उन्हें वोट देने का आश्वासन भी दिया।

कोसमखुंटा, गनौद, बिरबिरा और नरियरा में तो भाजपा प्रत्याशी को जोरदार समर्थन मिला। ग्रामीणों ने खुशवंत गुरु के पक्ष में घर घर जाकर वोट मांगे और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की बात कही।

ग्राम बरभाठा में आम जनता से बातचीत करते हुए खुशवंत गुरु ने कहा जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से चारों ओर भ्रष्टचार और घपलेबाजी हो रही है। हमारी बहु बेटियां घर से अकेले निकलने के लिए डर रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से भ्रष्ट हो चुकी है। ऐसी सरकार को हमे अब बदलना होगा । आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को वोट देकर प्रदेश में कमल का फूल खिलाना होगा तभी छत्तीसगढ़ राज्य का कल्याण होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button