Uncategorized

उनका ख्वाब, ख्वाब ही रहेगा, हैदराबाद का नाम बदलने वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी पर साधा निशाना

हैदराबाद :  तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है। मतदान से पहले भाजपा और कांग्रेस समेत सभी दलों ने प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। भाजपा के कई दिग्गज नेता लगातार तेलंगाना का दौरा कर रहे हैं और अपनी-अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तेलंगाना में रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने का किया ऐलान था। इस मामले को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले में सीएम योगी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हैदराबाद का नाम बदलने का आपका ख्वाब, ख्वाब ही रहेगा।

असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “आज हम देख रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के सीएम यहां आए। उनका एक पेटेंट डायलॉग है कि हम नाम बदल देंगे, उनसे कुछ और आता ही नहीं।”

ख्वाब, ख्वाब ही रहेगा : ओवैसी

नेता ने आगे कहा, “अरे भाई! आप हैदराबाद का नाम नहीं बदल सकते। आपका ख्वाब, ख्वाब ही रहेगा।” उन्होंने कहा कि अमित शाह बोल रहे हैं। मैं रिजर्वेशन खत्म कर दूंगा। आप मलकपेट में हार रहे हैं, पहले आप यहां आकर देख लो।

नगर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो महबूब नगर का नाम बदलकर पलामुरू कर दिया जाएगा। इसके बाद सीएम योगी ने कुमारम भीम आसिफाबाद जिले में भी जनसभा की, जहां उन्होंने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर रखने का ऐलान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button