छत्तीसगढ़राशिफल

आज का राशिफल : इन राशियों पर होंगी भगवान शिव की कृपा, जाने पुरे 12 राशियों का हाल

मेष दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपके कुछ विरोधी आपकी तरक्की को देखकर आपसे ईष्या कर सकते हैं। यदि आपने किसी से धन उधार लेने का सोचा था, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा|आपके लिए जरूरी है कि पैसों की बचत करके खर्च करें, वरना आपको आगे चलकर जरूरी कामों के लिए पैसा कम पड़ सकता है। आपके लिए कारोबार में सफलता के योग हैं।

वृष दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ाने के लिए रहेगा। आपका कोई काम आपको परेशान कर सकता है। आप जीवनसाथी के साथ किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाने की योजना बना सकते हैं, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी।एक साथ कईं प्रकार के काम हाथ में लेने से आपको उलझन होगी और काम करने में मन नहीं लगेगा। यदि आप समय के अनुसार चलें तो आपके कार्य पूर्ण होते रहेंगे। आपको रिस्क लेने से बचने की जरूरत है।

मिथुन दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपका कोई पुराना मित्र आपसे लंबे समय बाद मेल मुलाकात करने आ सकता है। विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारी में कठिन परिश्रम करना होगा, तभी वह जीत हासिल कर सकेंगे।आज आपका मन जरूरी कार्य करने में लगेगा और आज आपको वस्‍त्र और आभूषणों की खरीद करने से लाभ होगा। आज आपको व्यक्तिगत जीवन पर सोच विचार करने की फुर्सत मिलेगी।

कर्क दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए समस्याओं से भरा रहेगा। आपकी समस्या अधिक रहने के कारण समझ नहीं आएगा कि बिजनेस कर रहे लोगों को अपनी योजनाओं पर पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है।आज किसी यात्रा पर जाने की व्‍यवस्‍था आपको करनी पड़ सकती है। अपने काम को बढ़ाने के लिए संपर्क बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

सिंह दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। संतान को यदि आप कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह उस पर खरे उतरेंगे, लेकिन आपको अपने किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। यदि घर परिवार में कोई कलह लंबे समय से चल रही थी. आप जब बोर हो जाते हैं तो मनोरंजन में खो जाते हैं। आज भी आप अपनी थकान मिटाने और बोरियत दूर करने के लिए कुछ नया कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए तरक्की लेकर आने वाला है। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बाधाएं आ रही थी, तो पहले आज दूर होगी, लेकिन आपको अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़नी है। गृहस्थ जीवन जी रहे लोग साथी से किसी बात को लेकर चर्चा करके ही आगे बढ़े। आज आपको कोई पसंद का रचनात्‍मक कार्य करने को मिलेगा और इसमें भाग्‍य आपका साथ देगा। आज आपको विवादों से दूर रहने की जरूरत है। ऑफिस और परिवार के लोग आपसे खफा हो सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोग सावधान रहें।सहयोगियों से आपको लाभ होगा और आपका खर्च अधिक हो सकता है। आज आप किसी प्रकाी की समस्‍या से खुद को घिरा हुआ पाएंगे। दोस्‍तों को उधार देने से पहले अपने बजट के बारे में सोच लें

वृश्चिक दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जो भी प्रयास करेंगे, उनमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आप संतान को संस्कारों और परंपराओं का पाठ पढ़ाएंगे। आज आपको अपने जीवन में परेशानी और अस्थिरता का सामना करना पड़ सकता है। आपके जीवन में कुछ समस्‍याएं पैदा हो सकती हैं।

धनु दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए एक के बाद एक खुशखबरी लेकर आने वाला है। आपका कोई कानूनी मामला यदि लंबे समय से विवादित था, तो उसमें आपको जीत मिलती दिख रही है। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है

मकर दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए खर्चो से भरा रहने वाला है। आपकी आय तो बढ़ेगी, लेकिन आपके खर्चे उससे ज्यादा बढ़ेंगे, जो आपको परेशान कर सकते हैं। आपको बेफिजूल के खर्चे पर लगाम लगानी होगी और जीवनसाथी से आप किसी बचत संबंधित योजना को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल 

आज के दिन आपके लिए वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतने के लिए रहेगा, क्योंकि वाहन की अकस्मात खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ सकता है। आपको संतान की किसी बात पर क्रोध आएगा, लेकिन फिर भी आप कुछ नहीं करेंगे।

मीन दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप कार्यक्षेत्र में अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे और अधिकारी भी आपके कामों से प्रसन्न रहेंगे। आपका कोई जूनियर आपसे किसी वाद विवाद को लेकर उलझ सकता है

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button