छत्तीसगढ़रायपुर

राजीव भवन कार्यालय में कांग्रेस विधायक दल की पहली बैठक ख़त्म,, कुमारी शैलजा का आया बड़ा बयान

राजीव भवन में विधायक दल की बैठक हुई खत्म, कुमारी शैलेजा ने दिया बड़ा बयान… रायपुर।  राजधानी रायपुर के शंकरनगर स्थित राजीव भवन कार्यालय में कांग्रेस विधायक दल की पहली बैठक ख़त्म हो गई है। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, पूर्व सीएम भूपेश बघेल, पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, चुनाव पर्यवेक्षक अजय माकन, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, पूर्व मंत्री मोहन मरकाम, सक्ति से कांग्रेस विधायक चरणदास महंत समेत बड़ी संख्या में एमएलए मौजूद थे। कांग्रेस विधायक दल की इस बैठक में नए नेता प्रतिपक्ष को लेकर सहमति बनी।

इस बैठक में पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने यह प्रस्ताव रखा था कि कांग्रेस विधायक दल के नए नेता का फैसला हाईकमान करें, उनके इस प्रस्ताव का डॉ चरणदास महंत ने भी समर्थन किया। विधायक दल की बैठक ख़त्म होने के बाद प्रदेश प्रभारी दिल्ली के लिए लौट गई है। उन्होंने दिल्ली रवाना होने के पहले रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा कि इस दौरान उन्होंने कांग्रेस विधायक दल की बैठक और नई सरकार को लेकर बयान दिया। विधायक दल की बैठक को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि विधायक दल के नेता को लेकर भूपेश बघेल ने प्रस्ताव रखा था, डॉ चरणदास महंत ने अनुमोदन किया।

बैठक में यह प्रस्ताव सर्वसम्मति ने पारित हुआ है, जिसके बाद अब कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे तय करेंगे कि विधायक दल का नेता कौन होगा।  सीएम विष्णुदेव साय के शपथ ग्रहण को लेकर पूछे गए सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी ने मुख्यमंत्री चुनने में विलंब किया। हम उम्मीद करते हैं छत्तीसगढ़ को एक अच्छी सरकार मिलें। चुनाव में किसका जादू कहां चला कहां नहीं चला मुझे नहीं पता लेकिन जुमलेबाजी फिर से चली। छत्तीसगढ़ के लोगों ने हमारा जितना साथ दिया हम उसके लिए उनका धन्यवाद करते है। छत्तीसगढ़ के लोगों की आवाज को हमारी पार्टी के विधायक उठाते रहेंगे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button