नेशनल/इंटरनेशनल

विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान आई होश उड़ा देने वाली वीडियो सामने

 

नई दिल्ली : देश में इस समय भाजपा विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाल रही है। हर तरफ इस यात्रा को लेकर चर्चा चल रही है। इसी बीच विकसित भारत संकल्प यात्रा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद सबके होश उड़ गए हैं। दरअसल, गाजियाबाद के मोदीनगर के भोजपुर इलाके में भाजपा की विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में हो रहे अश्लील डांस का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में महिला डांसर ‘मुझको राणा जी माफ करना गलती मारे से हो गई’ गाने पर डांस कसरते हुए नजर आ रही है।

ऐसा बताया जा रहा है कि, कार्य्रकम में भीड़ जुटाने के लिए महिला डांसरों से मंच पर डांस करवाया गया। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि कार्यक्रम के दौरान ऐसा कुछ नहीं हुआ था।

मंच पर लगा है सांसद और विधायक का पोस्टर

मिली जानकारी के अनुसार, भोजपुर के शकुरपुर गांव में शनिवार को आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में मंच पर फूहड़ डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। गांव शकुरपुर में शनिवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। मंच पर ग्राम प्रधान बबली चौधरी, प्रधान पति के अलावा सांसद डॉ. सत्यपाल पाल सिंह और विधायक डॉ. मंजू शिवाच का बैनर लगा हुआ है। कार्यक्रम में सांसद, विधायक के अलावा भाजपा के कई नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों ने भाग लिया था।

 

 

कार्यक्रम में केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई थी। सोशल मीडिया पर रविवार को मंच के कई वीडियो वायरल हुए। वायरल वीडियो में महिला कलाकार मंच पर फिल्मी गानों पर फूहड़ डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में उस समय भाजपा नेता या कोई अधिकारी मंच पर दिखाई नही दे रहा है। ग्राम प्रधान बबली चौधरी का कहना है कि कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वह वहां से चले गए थे। किसी ने मंच का दुरुपयोग किया है।

बीडीओ ने कही ये बात

इस मामले में बीडीओ भोजपुर पीयूष राय का कहना है कि सांसद, विधायक इस कार्यक्रम में मौजूद थे। गरिमापूर्ण तरीके से कार्यक्रम का आयोजन हुआ है। कार्यक्रम खत्म होने के बाद स्थानीय स्तरपर किसी ने यह किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button