छत्तीसगढ़

भीषण सड़क हादसे में भाजपा नेता की मौत

अंबिकापुर। कल रात को उदयपुर की ओर से बोलेरो लेकर आ रहे शराबी वाहन चालक के द्वारा तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुए बाइक सवार भाजपा नेता को ठोकर मार दी गई जिससे भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य सवार घायल हो गए। वहीं भागने के चक्कर में बोलेरो वाहन आगे जाकर पेड़ से टकराकर पलट गई। जानकारी के अनुसार बोलेरो वाहन चालक केदमा निवासी प्रदीप उरांव अपनी वाहन क्रमांक सीजी 04 एच.ए. 8459 को लेकर बरोखी खाने बतोली में ग्राम बोदा गया हुआ था शराब के नशे में धुत्त होकर प्रदीप उरांव अन्य लोगों को लेकर खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाते हुए उदयपुर से होकर रात्रि 10.50 बजे कुदर बसवार की ओर जा रहा था इसी दौरान ग्राम सानीबर्रा निवासी भाजपा नेता 40 वर्षीय बबलू यादव आ0 रामकुमार यादव अपने बेटे 13 वर्षीय कलेश्वर और अपने साले रमेश के साथ रायपुर हॉस्पिटल बच्चे के कैंसर के उपचार हेतु ले जाने के लिए उदयपुर बस स्टैंड बस बैठने जा रहे थे।

इस दौरान ग्राम पुटा में बोलेरो चालक के द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए भाजपा नेता बबलू यादव के बाइक को ठोकर मार दी जिससे बबलू यादव का जांघ कट गया और ज्यादा खून बहने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उनके साले और बेटे का भी पैर टूट गया। बाइक चालकों को घायल अवस्था में ही छोड़कर बोलेरो चालक वहां से भाग निकला और भागने के फिराक में सानीबर्रा के देवल्ला के पास मोड में पेड़ से टकराकर बोलेरो पलट गई। हादसे की आवाज पर आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और हादसे को देखा। दुर्घटना के बाद चालक ने भागने का प्रयास किया जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इस हादसे में बोलेरो सवार अनीता, कैलाश, जमुनी, वीनेश्वर आदि भी आहत हुए हैं। उधर बाईक सवार आहतों को उदयपुर 112 की टीम के प्रधान आरक्षक देवनारायण कंवर, सरजू राजवाड़े समेत दो आरक्षक कुंजलाल सोरी और रामकुमार यादव ने उदयपुर चिकित्सालय पहुंचाया डॉक्टर ने बबलू यादव को मृत घोषित कर दिया घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया वहीं दूसरी दुर्घटना की सूचना पर भी डायल 112 की टीम पहुंची जहां ग्रामीणों ने पकड़े गए वाहन चालक को पुलिस के हवाले कर दिया।

बबलू यादव के परिजनों को जब पता चला कि उनकी हादसे में मौत हो गई है तथा बेटा व साला गंभीर है तो अस्पताल में हंगामा होने लगा पुलिस द्वारा वहीं आरोपी वाहन चालक को भी लाया गया था जिसपर माहौल काफी गर्म होने लगा परन्तु पुलिस ने आरोपी को वहां से थाने भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button