Uncategorized

झाड़ियों में मिला नरकंकाल, जांच में जुटी पुलिस

दादरी। हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव छपार के समीप रविवार को नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यह कंकाल गांव रासीवास के 40 वर्षीय संजय का होने के कयास लगाए जा रहे हैं। संजय 8 फरवरी से घर से लापता है। सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची हैं। वहीं संजय के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

गांव रासीवास निवासी महिला रामभतेरी ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति का उसके फोन आया था। उससे लापता लड़के के बारे में पूछा कि उसका कोई पता लगा या नहीं। जब मना किया तो उसने कहा कि छपार के समीप गंगली दास मंदिर के समीप इंसानी खोपड़ी, हडि्डयां व कपड़े पड़े हुए हैं। वहां जाकर देखो। जब वह वहा पहुंची तो मंदिर की दीवार के समीप काकरआली जोहड़ के पास खोपड़ी, हडि्डयां व कपड़े पड़े हुए थे। रामभतेरी ने बताया कि वहां जो कपड़े पड़े थे।

वो संजय के ही हैं। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आशंका जाहिर की है कि 3 से 4 लोगों ने मिलकर उसके बेटे की हत्या की है। शव को खुर्द बुर्द करने के लिए वहां झाड़ियों में फेंका है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर हत्या सहित दूसरी संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस बीच डीएसपी हेडक्वार्टर, सदर थाना प्रभारी व एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची हैं और निरीक्षण कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। रासीवास निवासी करीब 40 वर्षीय संजय बीते 8 फरवरी को घर से लापता हुआ था। संजय का मां रामभतेरी ने सदर थाना पुलिस को उस दौरान शिकायत दी थी और बताया था कि उसका बेटा शराबी व आवारा किस्म का है।

उसने बताया था कि वह गांव में एक शादी कार्यक्रम में गई थी और जब वह वापस लौटी तो संजय गायब मिला और घर के आंगन में खून के निशान भी थे। सदर थाना पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज किया था। गांव रासीवास में मिले नर कंकाल में खोपड़ी, हडि्डयां आदि अलग-अलग मिले हैं। जिसके चलते शव को वहां फेंकने के बाद उसके कुत्ते, बिल्ली या किसी दूसरे जानवर द्वारा खाने का अनुमान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button