छत्तीसगढ़

बस्तर लोकसभा सीट को लेकर विकास उपाध्याय ने किया खुलासा, कहा “पीसीसी चीफ जहा से चाहेंगे उन्हें वहां से टिकट मिलेगी”

रायपुर : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले छत्तीसगढ़ की सियासत गरमाई हुई है। वहीं दूसरी ओर कल काग्रेस पार्टी ने देर रात उम्मीदवारों की एक और सूची जारी करते हुए बस्तर लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री कवासी लखमा को प्रत्याशी बनाने का ऐलान किया है। पीसीसी चीफ दीपक बैज की टिकट काटकर कवासी लखमा को चुनावी मैदान में उतारे जाने को लेकर अब ये कहा जा रहा है कि पार्टी में अंतर्कलह बढ़ गई है।

वहीं, अब कांग्रेस में अंतर्कलह ही बात पर पूर्व विधायक विकास उपाध्याय का बड़ा बयान सामने आया है। विकास उपाध्याय ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि दीपक बैज बस्तर के सांसद हैं, लेकिन इस बार पार्टी ने कवासी लखमा को मौका दिया है। पीसीसी चीफ के बिना अनुमति के तो उन्हें टिकट नहीं मिली होगी? वे जहां से चाहेंगे उन्हें वहां से टिकट मिलेगी, जिस निर्वाचन क्षेत्र से उनका मन होगा वे वहां से चुनाव लड़ सकते हैं।

राजनांदगांव की सीट कांग्रेस पार्टी जीत रही

विकास उपाध्याय ने भुपेश बघेल के खिलाफ मुखर होने वाले सुरेंद्र वैष्णव को पुलिस सुरक्षा दिए को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। विकास उपाध्याय ने कहा कि बस्तर के पूर्व विधायक को सुरक्षा नहीं दी गई, लेकिन बेबुनियादी बात करने वाले को सुरक्षा दे दी गई। प्रदेश का वातावरण खराब क्यों हो रहा है

राजनांदगांव सीट पर कांग्रेस की स्थिति को लेकर पूर्व विधायक उपाध्याय ने कहा कि राजनांदगांव की सीट कांग्रेस पार्टी जीत रही है। भारतीय जनता पार्टी को इस बात की जानकारी है। वे अलग-अलग तरीके से गुमराह कर सोचते हैं कि चुनाव जीत जाएंगे, लेकिन जनता सब जानती है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button